×

Prayagraj News: होटल में डिप्टी सीएमओ ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Prayagraj News: प्रयागराज में सोमवार 24 अप्रैल को डिप्टी सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार सिंह का शव मिला। डिप्टी सीएम का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है।

Snigdha Singh
Published on: 24 April 2023 2:21 PM GMT (Updated on: 24 April 2023 3:08 PM GMT)
Prayagraj News: होटल में डिप्टी सीएमओ ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
X
Prayagraj News: प्रयागराज में आज यानी कि सोमवार (24 अप्रैल) को डिप्टी सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार सिंह का शव एक होटल में मिला। डिप्टी सीएम का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है, मौके पर जांच कर रही है। कमरे में डिप्टी सीएम का मोबाइल बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है, वहीं कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।
जानकारी के मुताबिक वाराणसी के छोटा लालपुर पांडेयपुर निवासी डॉक्टर सुनील कुमार सिंह प्रयागराज में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात थे। वहीं सुनील सिंह की पत्नी भी पेशे से डॉक्टर हैं। वाराणसी से प्रयागराज रोज ड्यूटी पर आते जाते थे। लेकिन, रविवार को वह अपने ड्राइवर सतीश के साथ प्रयागराज आए थे और सिविल लाइंस स्थित एक होटल में रुक गए थे। जहां उन्होने कमरा नंबर 106 फांसी लगा ली। सोमवार की सुबह डॉक्टर सुनील सिंह के परिजनों ने संपर्क किया तो संपर्क नहीं पाया। होटल कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन गेट अंदर नहीं खुला। पुलिस की मौजूदगी में होटल कर्मचारियों ने गेट तोड़ा तो अंदर डाक्टर का शव पंखे से लटका हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने घटना की जानकारी डिप्टी सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार सिंह के परिजनों को दे दी है। फांसी लगने की सूचना मिलने पर पुलिस उपायुक्त रमित शर्मा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आकाश कुलहरि, जिला अधिकारी संजय खत्री समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आत्महत्या की वजह क्या है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ पता चल सकेगा।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story