Prayagraj में शराब के नशे में दो पक्षों के बीच मारपीट, दो की मौत

प्रयागराज के ल्लापुर चौकी क्षेत्र शराब के नशे में दो पक्षों के बीच मारपीट की। मारपीट में दो लोगों की मौत हुई।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 18 March 2022 4:42 PM GMT
Prayagraj News
X

घटना स्थल की तस्वीर 

Prayagraj Crime News: प्रयागराज जिले में अल्लापुर चौकी क्षेत्र के डंडिया मुहल्ले में कथित रूप से शराब के नशे में और पुराने विवाद के चलते दोपहर क़रीब 2 बजे दो पक्षों में मारपीट हो गई। जो अस्थायी रूप से शांत हो गई। पुनः क़रीब 2 घण्टे बाद उग्र रूप धारण करते हुए जानलेवा हमले में तब्दील हो गई जिसके फलत एक पक्ष से राहुल सोनकर और दूसरे पक्ष से संजय राजपूत नामक युवकों की मौत हुई।

इस पूरे घटनाक्रम में दोनों मृतक पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मुक़दमा दर्ज कर कुल 6 टीमों का गठन करते हुए आरोपियों की गिरफ़्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। तहरीर और अन्य ठोस साक्ष्यों के आधार पर गिरफ़्तारी करते हुए कठोरतम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। किसी भी दोषी को क़तई बख़्शा नहीं जाएगा।


वहीं दूसरी तरफ़, प्रथम दृष्टया थाना प्रभारी जार्जटाउन की पर्यवेक्षणीय शिथिलता, चौकी प्रभारी अल्लापुर की कार्य शिथिलता एवं व्यावसायिक दक्षता की कमी, बीट आरक्षी गण के रूप में कार्यरत जितेंद्र एवं मनीष की लापरवाही एवं स्वेच्छाचारिता, पीआरवी 4522 के आरक्षी अजय पासवान तथा एक अन्य पुलिसकर्मी श्याम जी यादव (चौकी जार्जटाउन से संबंधित) की संदिग्ध भूमिका के दृष्टिगत इन सभी 6 पुलिसकर्मियों को निलम्बित करते हुए इनके ख़िलाफ़ विभागीय कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस नेमामले की जानकारी मिलते ही तहरीर के आधार पर मामले की जांच शूरू कर दी है। पुलिस ने कहा घटना में संलिप्त किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story