×

प्रयागराज : हैवानों ने छात्रा के साथ पार कर दी दरिंदगी की हदें

बीएएमएस छात्रा के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गई। अगवा करने के बाद आरोपी उसे छह घंटे तक हाईवे पर ही कार में घुमाते रहे और लात-घूंसों व बेल्ट से पीटते रहे। सिगरेट से भी जलाया। अस्पताल में भर्ती छात्रा के शरीर पर मौजूद चोटें उसके साथ हुई दरिंदगी की दास्तां बयां करती रहीं।

Rishi
Published on: 25 Feb 2019 4:09 PM GMT
प्रयागराज : हैवानों ने छात्रा के साथ पार कर दी दरिंदगी की हदें
X

प्रयागराज : बीएएमएस छात्रा के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गई। अगवा करने के बाद आरोपी उसे छह घंटे तक हाईवे पर ही कार में घुमाते रहे और लात-घूंसों व बेल्ट से पीटते रहे। सिगरेट से भी जलाया। अस्पताल में भर्ती छात्रा के शरीर पर मौजूद चोटें उसके साथ हुई दरिंदगी की दास्तां बयां करती रहीं।

ये भी देखें : मोदी को पैर धोने से बेहतर अपने अंदर के मैल को धोने की आवश्यकता है- योगेन्द्र यादव

परिजनों का आरोप है कि अगवा करने के तुरंत बाद सबसे पहले बेटी का मोबाइल और फिर नकदी, चेन छीन लिया गया। विरोध पर आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। लात-घूंसों के साथ ही उसे बेल्ट से पीटा गया। उसे कार में ही प्रयागराज-वाराणसी हाईवे पर छह घंटे तक घुमाया जाता रहा। इस दौरान आरोपी उसकी पिटाई भी करते रहे। बेतहाशा पिटाई के बाद भी जी नहीं भरा तो चेहरे व शरीर पर कई अन्य जगहों पर सिगरेट से दागा गया। परिजनों का कहना है कि बेटी ने आपबीती सुनाई तो उनके साथ ही पुलिसवाले भी स्तब्ध रह गए। उसने बताया कि वह मिन्नतें करती रहीं, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक नहीं सुनी।

अंधेरा होने पर उसे झूंसी में किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बारी-बारी से दुराचार किया। वह चीख न पाए, इसके लिए उसके मुंह पर कपड़ा भी बांध दिया था। आरोपियों ने जमकर शराब भी पी रखी थी। रात 9.30 बजे के करीब सभी नशे में धुत हो गए थे। इसी दौरान मौका पाकर वह कमरे से भागी और फिर राहगीरों से मदद मांगी। बेतहाशा पिटाई से पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं। परिजनोें ने बताया कि पिटाई से गंभीर चोट आने के चलते उसके मुंह में सूजन आ गई है। यही नहीं चेहरे पर सिगरेट से जलाने के भी निशान हैं। आंखों के नीचे भी चोट आई है। घटना से पिता समेत अन्य परिजन गहरे सदमे में थे। छोटे भाई ने बताया कि सुबह उसकी बहन को मेडिकल के लिए अस्पताल लाया गया। इस दौरान गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया।

ये भी देखें : किसानों को लुभाने का कुचक्र रच रही केंद्र सरकार : रालोद

मुख्य आरोपी सागर कभी छात्रा के साथ पढ़ाई करता था। अल्लापुर में रहने के दौरान ही छात्रा कंप्यूटर कोर्स कर रही थी। वहीं पर उसकी मुलाकात सागर से हुई थी। हालांकि, परिजनों ने इस बात की जानकारी से इंकार किया। झूंसी पुलिस के मुताबिक, घटना में प्रयुक्त कार मुख्य आरोपी सागर की है जो झूंसी का ही रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया है कि कार अन्य दो नामजद आरोपियों अमित व विनीत पासी के पास है। उनके बारे में पता चला है कि दोनों उतरांव के रहने वाले हैं। उनकी तलाश की जा रही है।परिजनों ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसमें यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने बेटी को अगवा करने की जानकारी देते हुए उनसे तीन लाख की फिरौती भी मांगी थी। पिता की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि रात आठ बजे के करीब उनके बेटे के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। कहा गया कि अपनी बहन की जान बचाना चाहते हो तो तीन लाख रुपये लेकर हंडिया पेट्रोल पंप पर आओ। बदहवास हालत में घरवाले हंडिया पहुंचे तभी भांजे ने फोन कर बताया कि छात्रा जख्मी हाल में झूंसी में मिली है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story