×

Prayagraj News: प्रयागराज में खुलेआम हर्ष फायरिंग, युवकों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Prayagraj News: प्रयागराज में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर रहें हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 18 Jun 2021 7:16 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2021 7:22 AM GMT)
harsh firing
X

फायरिंग की वायरल वीडियो की तस्वीर(फोटो- सोशल मीडिया)

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लाइन से बैठकर दर्जनों युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग (Firing) कर रहें हैं। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो ने के बाद प्रयागराज पुलिस ने सभी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

वायरल वीडियो नवाबगंज थाना क्षेत्र के चफरी गांव का बताया जा रहा है, जहां एक शादी समारोह में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के गुर्गे हिस्ट्रीशीटर (History-sheeter Muzaffar) मुजफ्फर के भाई असलम के घर पर रायफल और बंदूक से लैस दर्जनों युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर रहें है। फायरिंग करने वालों में हिस्ट्रीशीटर मुजफ्फर के भतीजे भी वीडियो में दिखायी दे रहें है। हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है।

एसपी गंगापार धवल जयसवाल ने बताया की शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला है कि हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो दो वर्ष पुराना है, नवाबगंज थाना क्षेत्र के असलम नाम के व्यक्ति के घर पर शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हुई थी, जिसमें वीडियो के आधार पर सभी युवकों की जानकारी जुटायी जा रही है। जल्द ही सभी के खिलाफ सख्त कर्रवाई की जाएगी।

एसपी गंगापार के मुताबिक, असलम और उसके घर के अन्य सदस्यों के शस्त्रों के लाइसेंस पंचायत चुनाव के समय में ही जमा करा लिए गए थे। सभी शस्त्रों के लाइसेंस के कैंसिलेसन की रिपोर्ट भी भेजी जा चुकी है, बाकी जो व्यक्ति वीडियो के आधार पर चिन्हित होंगे उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवायी की जाएगी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story