×

Keshav Maurya on Nandi: केशव का बड़ा बयान, कहा- जो अच्छे हैं वो पार्टी में आएंगे और जो गंदे हैं वो छोड़ कर चले जाएंगे

Keshav Maurya on Nandi: उनका यह बयान काफी कुछ कहता है। कुछ दिन पहले ही अतीक के परिवार की ओर से नंदी को पांच करोड़ रुपए देने का आरोप लगाया गया था। वहीं नंदी के विरोधी को डिप्टी सीएम ने भाजपा ज्वाइंन करा दिया है, इसको लेकर भी नंदी नाराज हैं।

Ashish Pandey
Published on: 23 April 2023 4:59 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 6:39 PM GMT)
Keshav Maurya on Nandi: केशव का बड़ा बयान, कहा- जो अच्छे हैं वो पार्टी में आएंगे और जो गंदे हैं वो छोड़ कर चले जाएंगे
X
केशव प्रसाद की प्रेसवार्ता (फोटो- न्यूजट्रैक)

Prayagraj News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को प्रयागराज पहुंचे। उन्होंने यहां प्रेस कांफ्रेंस किया और कई सवालों का वेबाकी से जवाब दिया तो वहीं कई सवालों पर जवाब देने से बचते भी नजर आए। लेकिन उन्होंने अपने ही मंत्री नंदी को लेकर जो बयान दिया वह काफी चैंकाने वाला है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यह तो कहा कि नंदी मेरे मंत्री हैं, आज उनका जन्मदिन, उनको बधाई। लेकिन जब उन्होंने कहा कि जो अच्छे लोग हैं वो पार्टी में आएंगे और जो गंदे हैं वो पार्टी छोड़ कर चले जाएंगे। उनका यह बयान काफी कुछ कहता है।

कुछ दिन पहले ही अतीक के परिवार की ओर से नंदी को पांच करोड़ रुपए देने का आरोप लगाया गया था। हो सकता है भाजपा इसी को लेकर नंदी से किनारा कस रही हो। वहीं नंदी के विरोधी एक व्यक्ति को केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा ज्वाइंन करा दी है। इसको भी लेकर नंदी नाराज चल रहे हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को प्रयागराज पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य उमेश पाल के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे। उन्होंने उमेश पाल की पत्नी जया पाल से मुलाकात की और परिवार के बारे में कुशलक्षेम पूछा। इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

सभी 17 सीटों पर जीतेंगी

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी में उत्साह है। डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी के सभी 17 नगर निगमों में बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की तरह जनता भी चुनाव लड़ रही है। जनता भी बीजेपी कार्यकर्ता की तरह काम कर रही। उन्होंने कहा कि नगर पालिका, पंचायतों में भी बीजेपी अपने जीत का परचम लहराएगी। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां भगदड़ मची हुई है। कांग्रेस के लोग भी जुड़ने के लिए लगे हैं। उन्होंने मायावती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में बसपा कहीं भी नजर नहीं आ रही है।

वहीं नंदी पर उन्होंने का कि नंदी मेरे मंत्री हैं, आज उनका जन्मदिन, उनको बधाई। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नंदी के सवाल पर बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि जो अच्छे लोग हैं वो पार्टी में आएंगे, जो गंदे हैं वो पार्टी छोड़ कर चले जाएंगे। कई देशों से लोग राम मंदीर के लिए जल ला रहे। उन्होंने कहा कि काफी बलिदान के बाद भव्य राम मंदिर बन रहा। कहा कि अतीक अहमद चुनावी मुद्दा नहीं। जांच का विषय है एजेंसी जांच कर रही है। केशव मौर्य का उमेश हत्याकांड के बाद प्रयागराज का यह पहला दौरा।

आखिर क्यों नाराज हैं योगी के मंत्री नंदी?

नंद गोपाल नंदी प्रयागराज में एक बड़ा चेहरा हैं। वह बीएसपी की सरकार में भी मंत्री रहे हैं। प्रयागराज में इस बार मेयर का टिकट भाजपा ने नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी को न देकर दूसरे को मेयर पद का उम्मीदवार बनाया है। इसको लेकर तो नंदी नाराज चल ही रहे थे वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नंदी के विरोधी को भाजपा ज्वाइंन करा दिया। इसको लेकर नंदी और भी आग बबूले हो गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मंत्री नंदी को प्रयागराज से साइडलाइन किया जा रहा है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story