×

Prayagraj News: अखिलेश जी, आँख मूँद लेने से सूरज का प्रकाश अंधेरे में नहीं बदल जाता है, नन्दी का पलटवार

Prayagraj News: अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा था "दिखावटी निवेश से उप्र का विकास नहीं होगा… कागज पर छपी मोमबत्ती दिखाने से उजाला नहीं होता।" नंदी ने ट्वीट पर जवाब दिया।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 17 Dec 2022 1:56 AM GMT
Prayagraj News In Hindi
X

अखिलेश यादव और नंद गोपाल गुप्त नंदी। 

Prayagraj News: अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा था "दिखावटी निवेश से उप्र का विकास नहीं होगा… कागज पर छपी मोमबत्ती दिखाने से उजाला नहीं होता।" इसका जवाब देते हुए नंदी ने ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा है कि आपके नकारने से प्रदेश की समृद्धि, ख़ुशहाली और प्रगति की रोशनी तनिक भी मद्धम होने वाली नहीं है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर विदेश दौरे पर उठाया सवाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को वन ट्रिलियन इकोनॉमी वाला राज्य बनाने और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के जरिए बड़े पैमाने पर विदेशी निवेश लाने के लिए एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रीगण एवं अधिकारियों का विश्व के कई देशों में दौरा चल रहा है। रोड शो का आयोजन कर निवेशकों को देश का ग्रोथ इंजन बन रहे उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करने के साथ ही हजारों करोड़ के एमओयू साइन किए जा रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर विदेश दौरे और निवेश लाने के प्रयासों पर सवाल उठाया है। जिसका उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने ट्वीट के जरिए ही करारा जवाब दिया है।

अखिलेश यादव ने आज सुबह औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी और लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद के साथ विदेश दौरे पर गए एसीएस नवनीत सहगल की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट में लिखा था कि "दिखावटी निवेश से उप्र का विकास नहीं होगा… कागज पर छपी मोमबत्ती दिखाने से उजाला नहीं होता"।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट का जवाब देते हुए औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि "अखिलेश जी आँख मूँद लेने से सूरज का प्रकाश अंधेरे में नहीं बदल जाता है। दुनिया भर के उद्यमी और निवेशक प्रदेश की आर्थिक तरक्की के साझीदार बनने को उत्साहित हैं। विश्व की प्रतिष्ठित कम्पनियाँ जीआइएस 2023 में प्रतिभाग और बड़े पैमाने पर निवेश का कमिटमेंट MOU के माध्यम से कर रही हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की ग्लोबल सोच और माननीय मुख्यमंत्री जी की मुहिम को अभूतपूर्व वैश्विक समर्थन मिल रहा है। आपके नाकारने से प्रदेश की समृद्धि, ख़ुशहाली और प्रगति की रोशनी तनिक भी मद्धम होने वाली नहीं है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story