×

Prayagraj News: सपा एमएलसी मान सिंह यादव की गाड़ी से मिले 40 लाख, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज में सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने सपा एमएलसी और दो अन्य को छोड़ दिया।

Syed Raza
Written By Syed RazaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 29 Jun 2021 10:55 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2021 10:57 AM GMT)
Prayagraj News: सपा एमएलसी मान सिंह यादव की गाड़ी से मिले 40 लाख, जांच में जुटी पुलिस
X

Prayagraj News: प्रयागराज में मेजा पुलिस ने सपा एमएलसी मान सिंह यादव और उनके साथी को 40 लाख रुपए के साथ देर रात पकड़ लिया। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि लाखों रुपए कहां से आए और वह लाखों रुपए लेकर कहां जा रहे थे। इसकी सूचना इनकम टैक्स विभाग को भी दे दी गई है। पुलिस की पूछताछ में सपा एमएलसी रुपयों का हिसाब नहीं दे सके।

सपा कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव pic(social media)

बता दें कि एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि देर रात डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी को किसी ने सूचना दी थी कि कुछ लोग लाखों रुपये लेकर मेजा करछना रोड पर निकले हुए हैं। इसी सूचना पर पहलवान ढाबा के पास चेकिंग लगाई गई। तड़के पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी रोकी, जिसमें सपा एमएलसी डॉ. मान सिंह यादव और उनका एक साथी स्कूल प्रबंधक संजय यादव गाड़ी में बैठे थे। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 40 लाख रुपए मिले। इसके बाद मेजा पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने ले गई। सुबह सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने सपा एमएलसी और दो अन्य को छोड़ दिया।

मान सिंह, एमएलसी pic(social media)

हालांकि इस पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस अफसरों को दे दी गई। एसपी यमुनापार ने बताया कि इस प्रकरण की छानबीन की जा रही है। इनकम टैक्स की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सपा एमएलसी मान सिंह यादव, संजय यादव व के खिलाफ हो रही लिखा पढ़ी भी की जा रही है। वहीं मान सिंह का कहना है कि व्यापारी संजय यादव का पैसा है। बीजेपी सरकार अध्यक्ष चुनाव में हारकर विपक्ष के नेताओं पर पुलिसिया दमन कर रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story