×

Prayagraj News: बुलडोजर बाबा की टीशर्ट का कांवड़िया में छाया क्रेज, रिकॉर्डतोड़ हो रही बिक्री

Prayagraj News: बाजारों में केसरिया रंग की बुलडोजर बाबा की टीशर्ट का क्रेज सातवें आसमान पर है। लोग बुलडोजर बाबा की टीशर्ट को काफी पसंद कर रहे है और जमकर खरीदारी भी कर रहे हैं।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 7 Aug 2022 5:47 AM GMT
Prayagraj News
X

टीशर्ट का कांवड़िया में छाया क्रेज (फोटो: सोशल मीडिया )

Click the Play button to listen to article

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश की सड़कों पर इन दिनों पवित्र श्रावण माह पर कांवड़ियों का रेला देखते ही बन रहा है। डीजे की धुन पर कावंड़ियां भोले बाबा को खुश करने के लिए अपनी ही धुन में नजर आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की योगी सरकार की ओर से उनके स्वागत के लिए खास तैयारियां की गईं हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा भीड़ संगम नगरी प्रयागराज में उमड़ रही है। इसे ध्यान में रखते हुए रविवार और सोमवार को सरकार की ओर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की व्यवस्था की गई है। बीते रविवार को यहां कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की गई तो बुलडोजर बाबा के नारे लगाने लगे, जो उनके उत्साह को बयां कर रहे थे।

अब योगी जी के गिफ्ट पर उनके समर्थकों ने उनको रिटर्न गिफ्ट भी दिया है। दरअसल यहां के बाजारों में केसरिया रंग की बुलडोजर बाबा की टीशर्ट का क्रेज सातवें आसमान पर है। लोग बुलडोजर बाबा की टीशर्ट को काफी पसंद कर रहे है और जमकर खरीदारी भी कर रहे हैं।कावंड़ियों का कहना है कि, वो योगी जी के एक्शन से बेहद प्रभावित हैं।उन्होने जिस तरह से अवैध कब्जों को ध्वस्त किया और अपराधियों पर नकेल कसी है उसने सबी लोगों को प्रभावित किया है। इसलिए लोगों को ये टीशर्ट पसंद आ रही है और बाजार में ये धड़ल्ले से बिक भी रही हैं।

टीशर्ट का कांवड़िया में छाया क्रेज (फोटो: सोशल मीडिया )

वहीं एक ग्राहक का कहना है कि, कांवड़ियों के लिए जिस तरह से योगी जी ने पुष्पवर्षा का आयोजन किया है ऐसा इससे पहले किसी ने नहीं किया, साथ ही उन्होने सनातान धर्म के लिए भी बहुत से कदम उठाए और प्रदेश में एक भयमुक्त वातावरण बनाया। जिसके लिए हम सभी लोग योगीजी के आभारी है इसलिए वे सभी बुल्डोजर बाबा की टीशर्ट को खरीद रहे हैं और उनका शुक्रीया अदा कर रहे हैं।

वहीं दुकानदारों का कहना है कि, इस टीशर्ट को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि, इसका दोबारा ऑर्डर देना पड़ा है लेकिन फिर भी इसकी डिमांड इतनी है कि मांग लगातार बढ़ती जा रहा है। क्योंकि लोगों को ये बहुत पसंद आ रही है।

याद हो कि इससे पहले सावन की शुरुआत के साथ बाजार में मोदी योगी की टीशर्ट की इसी तरह क्रेज में आई थीं और लोगों ने उन्हे बहुत पसंद भी किया था। तब भी वो टीशर्ट धड़ल्ले से बिकी थी और अब बुलडोजर बाबा की टीशर्ट ने मोदीयोगी की टीशर्ट का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

टीशर्ट का कांवड़िया में छाया क्रेज (फोटो: सोशल मीडिया )

पिछले दो वर्षों से कांवड़ यात्रा नहीं निकाली जा सकी

बता दें कि, कोविड-19 के चलते पिछले दो वर्षों से कांवड़ यात्रा नहीं निकाली जा सकी थी। इस वर्ष बड़ी ही आस्था के साथ कांवड़ यात्रा निकाली जा रही है। डीजे की धुन पर कांवड़ियों में उत्साह देखते ही बन रहा है। सरकार की ओर से प्रयागराज में कांवड़ यात्रा को लेकर जबरदस्त प्रबंध किए गए हैं। दारागंज में दशाश्वमेध घाट, संगम के विभिन्न घाटों पर कांवड़ियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही प्रयागराज से वाराणसी तक हाईवे के एक लेन को कांवड़ियों के लिए सुरक्षित कर दिया गया है। इस लेन पर एक भी वाहन नहीं चल रहे हैं। हेलीकॉप्टर से जब शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा की गई तो भक्त बाबा बुलडोजर के नारों के साथ झूम उठे। कांवड़ियों ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ हम लोगों के बारे में इतना सोचते हैं। भगवान भोलेनाथ से यह विनती है कि इसी तरह से 5 साल का कार्यकाल पूरा करें और आगे भी जीत कर हम सब पर पुष्प वर्षा करते रहें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story