Prayagraj: प्रयागराज में बतख व्यापारी की दबंगो ने की पीटकर हत्या, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Prayagraj News: प्रयागराज क्षेत्र के टुडीहार (ताल तलैया) में बतख कारोबारी की दबंगो ने पीटकर हत्या कर दी गई है, जबकि उसकी पत्नी पर भी अनगिनत वार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया, सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल महिला को नाजुक हालत में इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल कराया है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 3 Aug 2022 9:00 AM GMT
Prayagraj Crime News
X

इसी बतख के बाड़े के पास हुई करोबारी की हत्या (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Prayagraj News: प्रयागराज क्षेत्र के टुडीहार (ताल तलैया) में बतख कारोबारी की दबंगो ने पीटकर हत्या कर दिया। जबकि उसकी पत्नी पर भी अनगिनत वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल महिला को नाजुक हालत में इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल कराया है। घटना में संदिग्ध कई लोगों को उठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

घुरपुर थाना क्षेत्र के उमरी निवासी सोहन लाल (65) स्व. गुलाब सोनकर अपनी पत्नी चिंता देवी (59) के साथ मेजा के टुडीहार (ताल तलैया) में अस्थाई झोपड़ी बनाकर बतख का कारोबार करते थे। रोजाना की तरह वह मंगलवार की रात भोजन करके बाहर सो रहे थे। इस दौरान लोहे की रॉड से पीटकर उनकी हत्या कर दी गई। जबकि बीच बचाव में पहुचीं पत्नी पर भी बदमाशों ने कई वार कर बुरी तरह घायल कर दिया।

घटना के बाद बदमाश फरार

घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। वहीं घायल मृतक की पत्नी किसी तरह बदमाशों के चंगुल से निकल कर प्रयागराज मिर्जापुर हाइवे पहुचीं। पत्नी ने किसी राहगीर से मेजा पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर मेजा प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुचें। जहां घायल महिला को नाजुक दशा में अस्पताल भेजते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं मृतक के जीजा अशोक कुमार निवासी डीहा ने वार्ता के दौरान बताया कि मंगलवार की शाम मृतक बतख चराने गए थे।

जहां कुछ स्थानीय लोग जबरन बतख ले जाने लगे। उन्होंने बतख नहीं दिया तो विवाद हो गया। इसके बाद रात को हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मृतक उमरी गांव के तीन बार प्रधान रह चुके थे। इस बार वह 9 मतों से पराजित हुए थे। मेजा प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया है कि संदिग्ध में कई लोगों को पूछताछ हेतु उठाया गया है। मुख्य एवम नामित आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story