×

Prayagraj: प्रेम प्रसंग के लेकर की पति की हत्या, बाद में पत्नी ने लोगों से कराई प्रेमी की पिटाई, मौत

Prayagraj: युवती ने अपने प्रेमी राम बाबू संग मिलकर अपने पति संतोष की गला दबाकर हत्या कर दिया। बाद में पत्नी ने लोगों के साथ मिलकर प्रेमी को पिटा, जिससे उसकी इलाद के दौरान मौत हो गई।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 27 Jun 2022 9:50 AM GMT
Prayagraj News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Prayagraj: विगत रात्रि क़रीब 3 बजे एक युवती गेंदा देवी ने अपने प्रेमी राम बाबू संग मिलकर अपने पति संतोष की गला दबाकर हत्या कर दिया। जानकारी होने पर संतोष के सगे भाई और गांव के कुछ अन्य लोगों ने मिलकर राम बाबू को चोटें पहुंचाई। बेहोशी की हालत में रामबाबू को अस्पताल भेजा गया जहां उसे मृत घोषित किया गया। आरोपी गेंदा देवी को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ जारी है।

प्रेम प्रसंग के लेकर हुई हत्या

जानकारी के अनुसार ये मामला करछना थाना क्षेत्र का है, जहां संतोष उम्र करीब 40 वर्ष और रामबाबू उम्र करीब 40 वर्ष मजदूरी करते थे और अच्छे दोस्त थे। दोनों ही शराब पीने के आदी बताए जा रहे हैं। पिछले 6 माह से रामबाबू संतोष के घर पर ही रहने लगा। इस दौरान रामबाबू का संतोष की पत्नी गेंदा देवी से प्रेम संबंध हो गया, फिर यह घटना घटित हुई है।

तहरीर के आधार पर मामला दर्ज: एसएसपी

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस बल ने राजपत्रित अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस ने मामले की जांत करते हुए वैधानिक कार्रवाई कर रही है। एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि इस मामले पर तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने बताया कि आरोपी युवती गेंदा देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story