×

Prayagraj News: वार्ड ब्वॉय की हत्या का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर रची थी हत्या की साजिश

Prayagraj News: प्रयागराज में 19 मार्च को मेडिकल कॉलेज में हुए वार्ड बॉय की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में मेडिकल कॉलेज के वार्ड बॉय की पत्नी सहित चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 March 2022 4:46 PM GMT
Prayagraj News medical college ward boy murder case police arrested 4 accused including his wife
X

पकड़े गए आरोपी।

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में 19 मार्च को मेडिकल कॉलेज में हुए वार्ड बॉय की सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस सनसनीखेज हत्याकांड में मेडिकल कॉलेज (Medical college) के वार्ड बॉय की पत्नी साजिशकर्ता के रूप में शामिल रही है। वहीं, मृतक का दोस्त भी इस पूरे हत्याकांड में अपने दो दोस्तों के साथ शामिल रहा।

मृतक की पत्नी के इशारे पर मुख्य आरोपी गोलू ने दो दोस्तों के साथ मिलकर नृशंस तरीके से धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद घटना में शामिल तीनों अभियुक्त मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों के साथ ही साजिशकर्ता के रूप में शामिल रही मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त आला कत्ल को भी पुलिस ने बरामद किया है।

अवैध संबंध के चलते पति को रास्ते से हटाया

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी का आरोपी गोलू के साथ अवैध संबंध था। जिसके चलते घर में पति पत्नी के बीच आपसी कलह चल रही थी। इसी दौरान होली के मौके पर साजिश के तहत मृतक की पत्नी घर से मायके के लिए चली जाती है और प्रेमी गोलू के साथ मिलकर पति पंकज पटेल को पूरी तरीके से हटाने का प्लान बनाती है, जिसमें गोलू 19 मार्च की रात मेडिकल कॉलेज (Medical college) परिसर में वार्ड बॉय पंकज पटेल के कमरे में पहुंचता है। नशे की हालत में गोलू के साथ दो अन्य लोग भी पहुंचते हैं, जिसके मेडिकल कॉलेज (Medical college) में तैनात वार्ड ब्वाय पंकज पटेल की गला रेतकर हत्या कर मौके से फरार हो जाता है।

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी गोलू और मृतक की पत्नि ने प्लान बनाया था कि पंकज की हत्या के बाद उसे मृतक आश्रित कोटे से पति के जगह पर नौकरी भी मिल जाएगी। साथ ही जमीन और मकान पर भी पूरी तरह से क़ब्ज़ा हो जाएगा। मृतक की पत्नी ने गोलू के साथ मिलकर यह भी तय किया था कि हत्या के बाद वह दोनों शादी भी कर लेंगे।

चारों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

एसपी सिटी दिनेश सिंह (SP City Dinesh Singh) का कहना है कि पुलिस ने तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर घटना में शामिल चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story