×

Prayagraj News: फाइनेंस कंपनी के डीलर से दिन दहाड़े साढ़े तीन लाख की लूट, बैंक गेट पर हुई वारदात

Prayagraj News: प्रयागराज के करछना इलाके में बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के डीलर से 3 लाख 50 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 6 Dec 2022 1:36 PM GMT
Prayagraj News In Hindi
X

मौके पर पुलिस मौजूद

Prayagraj News: प्रयागराज के करछना इलाके में बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के डीलर से 3 लाख 50 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना उस वक्त हुई जब फाइनेंस कंपनी का डीलर रुपयों से भरा बैग लेकर करछना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने के लिए पहुंचा था। तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने तमंचे के बल पर डीलर से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बैंक के आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें की गठित: SP

एसपी क्राइम सतीश चंद्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज एकत्रित करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि करछना थाना क्षेत्र के भुंडा गांव निवासी अजीत पांडे उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की डीलरशिप लिए हुए हैं। मंगलवार को अजीत पांडे अपने ऑफिस से 3 लाख 50 हजार रूपए लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने पहुंचे थे। जैसे ही बैंक के बाहर कार से उतरे, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने तमंचे के बल पर रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ा जाएगा: पुलिस

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने कमान संभाली है ऐसे में दिनदहाड़े 3.50 लाख की लूट, पुलिसिंग व्यवस्था कितनी चुस्त है, इसकी बानगी भी आज देखने को मिली। बहरहाल अधिकारियों का दावा है कि जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ा जाएगा और इस लूट का खुलासा किया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story