×

Prayagraj News: 'मोमो' हुआ गायब, ढूंढने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम

Prayagraj News: युवती ने सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर किया है। सिविल लाइन क्षेत्र की रहने वाली सुयुक्ति सेठ को तकरीबन ढाई महीने पहले 20 दिन का एक लावारिस कुत्ता मिला था।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 3 Jan 2023 8:14 AM GMT
Prayagraj news
X

Prayagraj news (photo: social media )

Prayagraj News: प्रयागराज में एक बार फिर हैरतअंगेज मामला सामने आया है । प्रयागराज स्थित सिविल लाइंस क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपने पालतू कुत्ता मोमो की तलाश में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं और जानकारी देने पर 10000 के इनाम की भी घोषणा की है। युवती ने सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर किया है। सिविल लाइन क्षेत्र की रहने वाली सुयुक्ति सेठ को तकरीबन ढाई महीने पहले 20 दिन का एक लावारिस कुत्ता मिला था। जिसको सुयुक्ति अपने घर ले आयी और उसका नाम मोमो रखा।

25 दिसंबर को अचानक दरवाजा खुला रह गया तभी मोमो घर से निकल गया । सुयुक्ति ने दौड़कर पीछा तो किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला ।इस दौरान प्रयागराज के कई इलाकों में उसने पता लगाया लेकिन कुछ भी पता नहीं ।जिसके बाद सुयुक्ति ने मोमो की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी । मोमो के बारे में जानकारी देने वाले को 10000 का इनाम देने की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि अब तक 100 जगहों पर मोमो का पोस्टर लगाया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story