×

Prayagraj Video: गंगा में चिकन और हुक्का पार्टी का वीडियो वायरल, नाव मस्ती करते दिखे ये लोग

Prayagraj Video: नाव पर सवार युवक हुक्का पी रहा है। उसके सामने अंगीठी में आग जल रही है। और उस आग पर मटन-चिकन (Non Veg) पकाया जा रहा है।

aman
Written By aman
Published on: 30 Aug 2022 11:25 AM GMT
prayagraj viral video mutton chicken hookah party on a boat in ganga river near dashashwamedh ghat
X

गंगा में नाव पर चिकन और हुक्का पार्टी 

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में इन दिनों बाढ़ का कहर झेल रहा रहा है। गंगा का जलस्तर काफी तेजी से बढ़ रहा है। जिले के कई गांवों में पानी घुस गया है। आम आदमी से लेकर मवेशियों तक को बाढ़ की वजह से मुश्किलों से दो-चार होना पड़ रहा है। इस बीच प्रयागराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक गंगा में नाव सवार पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, बवाल तब मचा जब वीडियो में इन युवकों को नाव पर मटन पकाते और हुक्का पीते देखा गया।

इस वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि नाव पर सवार एक युवक हुक्का पी रहा है। उसके सामने अंगीठी में आग जल रही है। और उस आग पर मटन-चिकन (Non Veg) पकाया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दारागंज दशाश्वमेध घाट (Dashashwamedh Ghat) का है।

हिंदूवादी संगठन और संत भड़के

इस वीडियो को बहुत तेजी से लोग शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर अब तक कई अकाउंट से इसे रीट्वीट किया जा चुका है। वीडियो के सामने आने पर कई हिंदू संगठनों और संत समाज ने नाराजगी जाहिर की है। कई संत तो ये तस्वीर देख भड़क गए। मौनी बाबा (Mouni Baba) ने इसे हिंदुओं की आस्था के साथ खुल्लम-खुल्ला खिलवाड़ बताया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, दारागंज पुलिस ने युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आसपास के इलाके के ही हैं युवक

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, प्रयागराज में दशाश्वमेघ घाट (Dashashwamedh Ghat) के पास ही भगवान शंकर का विख्यात मंदिर है। जहां तक इस वीडियो का सवाल है तो नाव में सात युवक बैठे दिख रहे हैं। ये अंगीठी पर नॉन वेज पकाते और हुक्का गुड़गुड़ाते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि नाव पर पार्टी करते युवक आसपास के ही हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story