×

Prayagraj News: मनचलों ने मंगेतर के सामने युवती से की छेड़छाड़, वीडियो सामने आने के बाद आरोपी फरार

Prayagraj News: युवक अपने मंगेतर के साथ जा रही थी, रास्ते में उनको रोक लिया। फिर उन्होंने युवती के साथ जबरदस्ती की।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Sep 2022 8:01 AM GMT
Prayagraj girl molested
X

Prayagraj girl molested (photo: social media ) 

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में महिला अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। आए दिन रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं। इस कड़ी में एक और ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मनचलों ने मंगेतर के सामने ही एक युवती की इज्जत के साथ खेलना शुरू कर दिया। ये शर्मनाक घटना प्रयागराज जिले की बताई जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की बात कही है।

बताया जा रहा है कि घटना बुधवार का है, जिसका वीडियो अब जाकर सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, युवक अपने मंगेतर के साथ जा रही थी, तभी मनचलों ने रास्ते में उनको रोक लिया। फिर उन्होंने युवती के साथ जबरदस्ती की। इस दौरान पीड़िता आरोपियों से छोड़ने की गुहार लगाते रही। वह कहती रही कि पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है। वहीं उसका मंगेतर भी शोहदों के पैर में गिरकर बख्स देने की गुहार लगाता रहा।

क्या है वीडियो में

इस पूरे घटना की वीडियो 1.09 सेकेंड का है। इसमें दिख रहा है कि एक युवक किसी सुनसान जगह पर एक युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। एक अन्य युवक आरोपी का पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है। युवती भी रोते हुए गिड़गिड़ा रही है। पीड़ित युवती दुपट्टे से बार – बार अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही है, जबकि आरोपी उसका दुपट्टा खींचने की कोशिश कर रहा होता है। आरोपी युवती से चेहरा दिखाने की बात कर रहा है। वहीं पैर पकड़कर गिड़गिड़ा रहे मंगेतर को धमकी देते हुए कहता है कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब। तब डर कर युवक आरोपी का पैर छोड़ देता है। आरोपी के साथ मौजूद एक अन्य शख्स इसे पूरे घटना का वीडियो बना रहा होता है।

आरोपी फरार, पुलिस बोली सख्त कार्रवाई होगी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती मऊआइमा की रहने वाली है। उसकी सगाई सोरांव के रहने वाले युवक से हुई है। बताया जा रहा है कि युवक युवती से मिलने मऊआइमा आया था और दोनों यहां से कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में आरोपी युवक और युवती को पकड़ लेते हैं और युवती के साथ जबरदस्ती करने लगते हैं।

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सभी आरोपी फरार हैं। प्रयागराज के सीनियर एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपी के नाम इस प्रकार के हैं – वसीम, जिकिया और मासूक। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापे मार रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story