×

Prayagraj News: तीसरे क्रिकेटर बने यश दयाल, भारतीय टीम से खेलेंगे अब

Prayagraj Indian Team Cricketer: प्रयागराज के रहने वाले यश दयाल का चयन कल शाम को बांग्लादेश के एक दिवसीय दौरे पर हुआ है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 1 Nov 2022 1:57 PM GMT
Prayagraj News In Hindi
X

तीसरे क्रिकेटर बने यश दयाल

Prayagraj Indian Team Cricketer: प्रयागराज के रहने वाले यश दयाल (Yash Dayal) का चयन कल शाम को बांग्लादेश के एक दिवसीय दौरे पर हुआ है, जहां पर भारतीय टीम 2 टेस्ट मैच और 3 वन डे मैच खेलेगी। इससे पहले यश का सलेक्शन आईपीएल के गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans of IPL) में हुआ था, जहां उनकी बोली 50 लाख से शुरू होकर 3.80 करोड़ रुपए में गुजरात टाइटंस ने खरीदा था। जिसमें यश दयाल का भी परफॉमेंस बहुत शानदार था।

यश के सलेक्शन से परिजनों में खुशी

उनके माता पिता और बड़ी बहन ने बताया यश का सलेक्शन होने से बहुत खुश हूं और यश ने बहुत मेहनत की है, जब हम लोग को यह पता चला कि उसका सलेक्शन हुआ है। हम लोग बहुत भावुक हो गए हैं। हमारे घर पर फिर से एक बार दीपावली मनाई गई।

आज हमारी मेहनत सफल हो गई: पिता

यश दयाल के पिता चंद्र पाल दयाल का कहना है कि आज हमारी मेहनत सफल हो गई। यश अब मेरा बेटा नहीं रहा। पूरे भारत का बेटा है और मुझे उस पर गर्व है। मेरी शुभकामनाएं हमेशा इसके साथ है वह इसी तरह आगे बढ़ता रहे और भारत देश का नाम रोशन करता रहे।

यश को शुरू से ही क्रिकेट खेलने का बहुत शौक था: मां

मां का भी कहना है कि यश को शुरू से ही क्रिकेट खेलने का बहुत शौक था जब भी वह स्कूल से आता था बैग रखकर क्रिकेट खेलने चला जाता था। हमने उसकी इस काबिलियत को पहचाना और उसे आगे खेलने के लिए मोटिवेट किया। आज हमारी मेहनत और हमारा सपना पूरा हो गया। यश दयाल की बड़ी बहन सूची दयाल का भी कहना है कि आज हमारे घर में फिर से एक बार दीपावली मनाई गई और सुबह से ही रिश्तेदारों मोहल्ले वालों की बधाई के संदेश आ रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story