×

Asia CUP 2022 India Vs Pakistan: आज भारत और पाकिस्तान के बीच महासंग्राम, प्रयागराज में युवा खिलाड़ियों ने भरा जोश

Asia CUP 2022 India Vs Pakistan: प्रयागराज के युवा खिलाड़ी भी जोश में है और टीम इंडिया की हौसला अफजाई के लिए हाथों में तिरंगा लेकर जीत के नारे भी लगा रहे हैं ।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 4 Sep 2022 6:28 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2022 8:28 AM GMT)
Prayagraj News
X

प्रयागराज के युवा खिलाड़ी (photo social media)

Click the Play button to listen to article

Asia CUP 2022 India Vs Pakistan: T20 एशिया कप में आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला देखने को मिलेगा। इससे पहले टीम इंडिया ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को हराया था। हालांकि आज के मैच में भारत के लिए सबसे बड़ी चिंता यह है कि जडेजा के बिना ही टीम इंडिया मैदान में उतरेगी। चोट के चलते रविंद्र जडेजा सीरिज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह अक्षर पटेल को बुलाया गया है।

आज के इस हाई वोल्टेज मैच को लेकर फिर से टीम इंडिया की जीत के लिए पूरे देश में दुआओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में प्रयागराज के युवा खिलाड़ी भी जोश में है और टीम इंडिया की हौसला अफजाई के लिए हाथों में तिरंगा लेकर जीत के नारे भी लगा रहे हैं । प्रयागराज के एंग्लो बंगाली ग्राउंड में युवा खिलाड़ी आज के मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनका कहना है कि एक बार फिर टीम इंडिया पाकिस्तान को हार का स्वाद चखआएगी।

प्रयागराज के युवा खिलाड़ी (photo social media)

पाकिस्तान की बॉलिंग बढ़िया

एंग्लो बंगाली ग्राउंड के कोच उदय प्रताप का कहना है कि विराट कोहली की फॉर्म वापस आ गई है और आज के मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा की अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिलेगी साथ ही उन्होंने कहा कि केएल राहुल का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। लेकिन आज के मैच में केएल राहुल को भी अपना दम दिखाना होगा। युवा खिलाड़ी मानस का कहना है कि पाकिस्तान की बॉलिंग बढ़िया है लेकिन हमारे बल्लेबाजी भी कुछ कम नहीं है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम और रऊफ का जवाब केएल राहुल और रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली भी देंगे।उधर गेंदबाजों की बात करें तो अर्शदीप और भुवनेश्वर कुमार की स्विंग बॉलिंग पाकिस्तान की भी परेशान करेगी।इसी तरह अन्य खिलाड़ियों ने भी आज के मैच को लेकर के जीत की दुआ मांगी साथ ही जमकर के भारत की जीत से पहले ही जश्न मनाया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story