×

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर याचिका खारिज, गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का है आरोप

Ayesha Noori News: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी पर उमेश पाल मर्डर केस के शूटर गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने और भागने के लिए आर्थिक मदद देने का आरोप है। यूपी पुलिस आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Aman Kumar Singh
Published on: 5 Jun 2023 6:18 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2023 6:38 PM GMT)
Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर याचिका खारिज, गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का है आरोप
X
अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी (Social Media)

Ayesha Noori News: यूपी के माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर (Ayesha Noori Surrender) याचिका कोर्ट ने ख़ारिज कर दी। प्रयागराज की एक अदालत ने सोमवार (05 जून) को सरेंडर एप्लिकेशन खारिज कर दी। बताया जाता है पिछली तारीखों पर वकील के न आने की वजह से अदालत ने याचिका खारिज की। बता दें, उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने अपनी जांच में अतीक की बहन आयशा नूरी को आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया था कि मेरठ में आयशा नूरी के घर पर बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) ठहरा था।

माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी पर उमेश पाल मर्डर केस के शूटर गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने और भागने के लिए आर्थिक मदद देने का आरोप है। यूपी पुलिस आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

पिछली तारीखों पर नहीं आए वकील

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद से जुड़े कई लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अप्रैल में भी इस मामले में कई मौकों पर सुनवाई हुई थी, तब सरेंडर पर फैसला नहीं आया था। उससे पहले आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई टल गई थी। हालांकि, बाद में प्रयागराज पुलिस ने सुनवाई के दौरान रिपोर्ट पेश नहीं की थी। अब बताया जा रहा है, पिछली तारीखों पर वकील के ना आने के चलते सरेंडर एप्लीकेशन खारिज कर दी गई।

आयशा की बेटी को भी तलाश रही पुलिस

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की बहन आयशा नूरी को पुलिस ने साजिश का आरोपी बनाया है। आयशा के पति अखलाक को यूपी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उमेश पाल मर्डर केस में बमबाजी करने वाले गुड्डू मुस्लिम को संरक्षण और आर्थिक मदद उपलब्ध कराने मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था। जिसके बाद से ही आयशा नूरी फरार चल रही हैं। पुलिस उसकी बेटी को भी ढूंढ रही है।

शाइस्ता परवीन भी 'माफिया' घोषित

गौरतलब है कि, इसी मामले में यूपी पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को 'माफिया' घोषित किया है। पुलिस ने एक मामले में दर्ज की गई एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया बताते हुए कहा है कि, वह अपने साथ शूटर भी रखती हैं। पुलिस के अनुसार, शाइस्ता परवीन के साथ घूम रहा शूटर वही है जो उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी भी है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story