×

Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे खुदकुशी में इलाहाबाद HC का बड़ा फैसला, सिंगर समर सिंह को मिली जमानत

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली। इलाहाबाद हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है।

aman
Report aman
Published on: 7 Nov 2023 1:33 PM GMT (Updated on: 7 Nov 2023 1:43 PM GMT)
Akanksha Dubey Suicide Case
X

Akanksha Dubey Suicide Case (Social Media)

Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में मंगलवार (07 नवंबर) को नया अपडेट सामने आया। एक्ट्रेस मौत मामले में जेल में बंद आरोपी सिंगर समर सिंह (Singer Samar Singh) को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने आज गायक समर सिंह की जमानत मंजूर कर ली। निचली अदालत से जमानत खारिज होने के बाद समर सिंह की ओर से इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर जमानत के लिए गुहार लगाई गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी समर सिंह की जमानत जस्टिस समीर जैन (Justice Sameer Jain) की एकल बेंच से मंजूर हुई है। समर सिंह की गिरफ्तारी 8 अप्रैल, 2023 को हुई थी। तब से वो जेल में बंद हैं। गायक समर सिंह पर आकांक्षा दुबे ( Akanksha Dubey Suicide News) के परिवार वालों ने आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस को खुदकुशी के लिए उकसाया था। इस मामले की जांच के बाद यूपी पुलिस ने समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में चार्जशीट दाखिल की।

26 मार्च को संदिग्ध हालत में मिला था शव

ज्ञात हो कि, भोजपुरी अदाकारा आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में इसी साल 26 मार्च को संदिग्ध हालत में मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस समय एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'लायक हूं मैं नालायक नहीं' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंची थीं। इसी बीच उनकी मौत की खबर सामने आई। आकांक्षा की मौत की खबर सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

इन फिल्मों से आकांक्षा को मिली लोकप्रियता

बात करें आकांक्षा के कामकाजी जिंदगी की तो उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी। भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपना करियर महज 17 वर्ष की आयु में शुरू की थी। उनकी फिल्मों की लिस्ट में 'मेरी जंग मेरा फैसला', 'मुझसे शादी करोगी', 'वीरों के वीर', 'फाइटर किंग', 'कसम पैदा करने वाले की- 2' का नाम शामिल है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story