×

Prayagraj: बमबाज गुड्डू मुस्लिम के मकान की हुई कुर्की, दरवाजे-खिड़कियां भी उखाड़ ले गयी पुलिस

Prayagraj: पीडीए से अनुमति लेकर पुलिस ने गुड्डू के घर का ताला तोड़ा और एक-एक कर सारे सामानों को बाहर करके कुर्की की कार्यवाही की।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 26 Dec 2023 12:20 PM GMT
prayagraj news
X

अतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम के मकान की हुई कुर्की (न्यूजट्रैक)

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड में खुलेआम बम बरसाने वाले माफिया अतीक अहमद के बमबाज़ गुड्डू मुस्लिम पर पुलिस ने फिर से शिकंजा कसा है। प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने मंगलवार को भगोड़ा घोषित किये गए गुड्डू मुस्लिम के घर पर कुर्की की कार्यवाही की। दरसअल प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने गुड्डू मुस्लिम के इस मकान को सील किया था। पीडीए से अनुमति लेकर पुलिस ने गुड्डू के घर का ताला तोड़ा और एक-एक कर सारे सामानों को बाहर करके कुर्की की कार्यवाही की। इस दौरान पुलिस ने ढोल-नगाड़ा पिटवा कर आस-पास के लोगों को कुर्की की इस कार्यवाही के बारे में जानकारी भी दी।

पुलिस ने खंगाल डाला पूरा मकान

कुर्की की कार्यवाही के दौरान पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के पूरे घर को खंगाल डाला। घर में लगे दरवाजे और खिड़कियां भी उखड़वा दी गयी। वहीं घर में पड़ी टूटी चारपाई भी पुलिस ले गई। बताया जा रहा है घर को खाली करवाने के बाद इसका ध्वस्तीकरण किया जाएगा।

फरार चल रहा है गुड्डू मुस्लिम

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम के बम से ही उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मी की मौत हुई थी। घटना के बाद से गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन साथ में फरार हुए थे। तब से आज तक किसी का सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने फरार गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम भी रखा है। पुलिस ने इससे पहले गुड्डू मुस्लिम के शिव शिवकुटी वाले मकान को गैंगस्टर की धारा 14 -1 में कुर्क किया था। गुड्डू मुस्लिम की तलाश में एसटीएफ और पुलिस ने उड़ीसा, छत्तीसगढ़, मुम्बई, दिल्ली और पुणे तक की खाक छानी लेकिन अतीक का ये शातिर बमबाज़ अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक की पत्नी शाईस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी ज़ैनब, अतीक का शूटर अरमान, साबिर और गुड्डू मुस्लिम लगातार ठिकाना बदल-बदल कर फरारी काट रहे हैं। जिससे पुलिस को इनकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है। इस मामले में एसीपी वरुण कुमार का कहना है कि सभी आरोपियों पर कुछ इनपुट मिला है जल्द ही रिज़ल्ट सामने होगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story