Prayagraj News: प्रयागराज में व्यापारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, ऐसे रचा षड्यंत्र

Prayagraj News: बताया जा रहा है कि घर के ड्राइवर लोकनाथ के छोटे भाई सुखदेव ने अपने दो साथी संजय और गणेश के साथ मिलकर अपहरण और हत्या का षड्यंत्र रचा।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 24 Sep 2023 4:13 PM GMT
X

प्रयागराज में व्यापारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, ऐसे रचा षड्यंत्र: Video- Newstrack

Prayagraj News: प्रयागराज के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के पुत्र की अपहरण कर हत्या करने वाले घर के ही लोग निकले। पूरा मामला प्रयागराज के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है, जहां ट्रांसपोर्टर व्यवसायी विकी केसरवानी के पुत्र शुभ केसरवानी की हत्या कर दी गई। इससे परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दिल को दहला देने वाली इस वारदात में अपहरणकर्ता और कोई नहीं घर के ही काम करने वाले लोग निकले। बताया जा रहा है कि घर के ड्राइवर लोकनाथ के छोटे भाई सुखदेव ने अपने दो साथी संजय और गणेश के साथ मिलकर अपहरण और हत्या का षड्यंत्र रचा। सुखदेव के कहने पर शुभ को खरगोश दिखाने के नाम पर उसको अपने साथ जंगल की ओर ले गया, जहां संजय और गणेश ने पहले उसके हाथों को बांधा फिर पत्थरों से कूच कर उसकी हत्या कर दी।

मृतक शुभ केसरवानी: Photo-Newstrack

15 लाख रुपए की फिरौती

इस दौरान सुखदेव ने घर पर फोन करके 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी, लेकिन फोन पर बातचीत के दौरान ही शुभ के पिता विकी केसरवानी ने उसकी आवाज पहचान ली। इसके बाद संजय और गणेश ने शुभ केसरवानी की हत्या कर दी।

इस पूरे मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपियों के पास से अपहरण के लिए प्रयुक्त मोटरसाइकिल और 315 बोर की दो पिस्टल एवं जिंदा कारतूस और मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किया गया है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story