×

Prayagraj News: ‘बदनाम विरासत, बौखलाई सियासत’ भाजपा पर कांग्रेस का तंज, जानिए क्या बोले प्रमोद तिवारी

Prayagraj News: राज्यसभा सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा पर महंगाई, कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर तंज किया।

Syed Raza
Published on: 30 Aug 2023 4:19 PM GMT
Prayagraj News: ‘बदनाम विरासत, बौखलाई सियासत’ भाजपा पर कांग्रेस का तंज, जानिए क्या बोले प्रमोद तिवारी
X
राज्यसभा सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी: Photo-Newstrack

Prayagraj News: राज्यसभा सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा पर महंगाई, कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर तंज किया। आज सिविल लाइन्स एलगिन रोड स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रमोद तिवारी ने कहा कि खीरी में हुई घटना ने प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

इंडिया गठबंधन ने बिगाड़ दिया है एनडीए का गणित

प्रमोद तिवारी ने कहा कि अपराधियों पर अविलंब कठोर कार्रवाई हो। वहीं इस प्रकरण को धार्मिक रंग देने वाले कथित नेताओं के विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई हो। प्रमोद तिवारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के काम की गिनती ने एनडीए का गणित बिगाड़ दिया है। भाजपा की ‘इंडिया हराओ सनक’ पर ‘पब्लिक का इंडिया जिताओ’ संकल्प भारी है।

लाठीचार्ज और बुल्डोजर से धमका रही सरकारः प्रमोद तिवारी

प्रमोद तिवारी ने हापुड़ में हुए अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज पर योगी सरकार को घेरने का प्रयास किया। प्रमोद तिवारी ने कहा कि सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए लाठी और बुलडोजर के सहारे लोगों को डरा और धमका रही है। सांसद प्रमोद तिवारी ने मामले की जांच हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीशों से कराने की मांग की। प्रमोद तिवारी ने अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा घुसपैठ करने का आरोप लगाते हुए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

गैस सिलेंडर के दाम कम करने के मुद्दे पर पत्रकारों के सवाल पूछे जाने पर प्रमोद तिवारी ने कहा की एनडीए अब एनपीए (नॉन परफार्मिंग एसेट) हो गया तो ‘बदनाम विरासत, बौखलाई सियासत’ नए चोले में पुराना खेला करने निकल पड़ी है। इस दौरान पूर्व विधायक विजय प्रकाश, पूर्व न्यायमूर्ति सभाजीत यादव, सुरेश यादव, अरुण तिवारी, किशोर वार्ष्णेय, हरिकेश त्रिपाठी, मुकुंद तिवारी, संजय तिवारी, हसीब अहमद, समेत आदि लोग मौजूद रहे। प्रमोद तिवारी ने कहा कि जनता सब जानती है और 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता एनडीए को सबक सिखा देगी।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story