Prayagraj News: सत्ता से बाहर होने के बाद विपक्ष को पिछड़ों और गरीबों की याद आ रही है-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Prayagraj News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, सिर्फ वोटिंग होना बाकी है।

Anant kumar shukla
Published on: 3 Oct 2023 4:02 PM GMT
Deputy CM Keshav Prasad Maurya targets opposition
X

Deputy CM Keshav Prasad Maurya targets opposition

Prayagraj News: बिहार के बाद यूपी में जातिवार जनगणना की मांग को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि विपक्ष जब सत्ता में था तो उसे पिछड़ों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, दलित, नौजवान और किसान की याद नही आई। विपक्ष को पता है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव में सत्ता में नहीं आने वाले हैं। इस लिए उन्हें अभी से पिछड़ों, दलितों और गरीबों की याद आ रही है। 2024 का लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद विपक्ष सबको भूल जाएगा।

फिर आ रहे मोदी..सिर्फ वोटिंग बाकी-केशव प्रसाद

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, सिर्फ वोटिंग होना बाकी है। वोटिंग के बाद नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेना है। इसलिए विपक्ष को अभी से पिछड़ों, दलितों, गरीबों, नौजवानों और किसानों की याद आ रही है। लेकिन विपक्ष जब कभी सत्ता में था तो उसे किसी की याद नहीं आई।

विपक्ष का काम-कुछ का साथ और परिवार का विकास

डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष का काम है कुछ का साथ और परिवार का विकास करना। लेकिन भारतीय जनता पार्टी सबका साथ और सबका विकास करने में विश्वास रखती है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दावा किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और यूपी की सभी 80 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलने से कोई रोक नहीं पाएगा। वही देवरिया कांड को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव के सवाल उठाए जाने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा है कि हमारी सरकार किसी को बचाने वाली नहीं है। जिन लोगों ने भी देवरिया में अपराधिक कृत्य किया है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में प्रदेश में कोई भी अपराधी को बचा नहीं पाया है। इस लिए देवरिया कांड में भी जांच का इंतजार करना होगा, जो लोग भी जांच में दोषी पाए जाएंगे, उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story