×

Prayagraj News: क्रिकेट स्पेशलः एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले युवा खिलाड़ियों ने भारत की जीत के लिए भरा जोश

Prayagraj News: प्रयागराज के युवा खिलाड़ियों का कहना है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल की धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिलेगी तो दूसरी तरफ बुमराह, सिराज और कुलदीप यादव की गेंदबाजी भी श्रीलंकाई बल्लेबाजों को परेशान करेगी।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 16 Sep 2023 11:45 AM GMT
X

क्रिकेट स्पेशलः एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले युवा खिलाड़ियों ने भारत की जीत के लिए भरा जोश: Photo-Newstrack

Prayagraj News: क्रिकेट प्रेमियों के लिए 17 सितंबर का दिन बेहद अहम होने वाला है। एशिया कप के खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया का मुकाबला श्रीलंका से है। श्रीलंका के कोलंबो के मैदान में दोनों टीमों की भिड़ंत होनी है। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि वह खिताब हर हाल में जीतेंगे तो उधर श्रीलंका की टीम भी अपनी जीत की तैयारी में जुटी हुई है।

Photo-Newstrack

हालांकि भारत के लिए फाइनल से पहले बांग्लादेश से मिली हार ने चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में प्रयागराज के युवा खिलाड़ी भारत की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और मैदान में जीत के नारे भी लगा रहे हैं। युवा खिलाड़ियों का कहना है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल की धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिलेगी तो दूसरी तरफ बुमराह, सिराज और कुलदीप यादव की गेंदबाजी भी श्रीलंकाई बल्लेबाजों को परेशान करेगी।

Photo-Newstrack

प्रयागराज के युवा खिलाड़ियों ने भारत की जीत के लिए प्रार्थना की

कुछ खिलाड़ियों का मानना है कि श्रीलंका के युवा स्पिनर और बल्लेबाज विलालागे को संभल कर खेलना होगा और श्रीलंका के बल्लेबाज इस समय लय में हैं। चाहे वह कुशल मेंडिस हों, असलंका हो या फिर खुद श्रीलंकाई कप्तान हों। प्रयागराज के युवा खिलाड़ियों ने भी भारत की जीत के लिए प्रार्थना की और नारेबाजी की।

Photo-Newstrack

आपको बता दें कि एशिया कप के बाद एक दिवसीय विश्व कप का बड़ा आयोजन होने वाला है। जिसको लेकर खिलाड़ियों में बड़ी तैयारी चल रही है। ऐसे में विश्व कप से पहले यह टूर्नामेंट कई मायनों में खास माना जा रहा है।

Photo-Newstrack

राहत की बात यह है कि विराट कोहली, केएल राहुल के साथ-साथ शुभमन गिल और रोहित शर्मा भी लय में दिखाई दे रहे हैं। उधर, गेंदबाजी में बुमराह की वापसी भी टीम इंडिया को मजबूत कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story