TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Prayagraj Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने पांच छात्राओं को रौंदा, दो की मौत, चालक फरार

Prayagraj Accident: प्रयागराज-मिर्जापुर हाईवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ओवरलोड ट्रक ने स्कूल से लौट रही पांच छात्राओं को रौंद दिया। हादसे में दो छात्राओं की मौत हो गई।

Shishumanjali kharwar
Published on: 24 Sep 2024 9:42 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2024 11:02 AM GMT)
prayagraj news
X

प्रयागराज में तेज रफ्तार ट्रक ने पांच छात्राओं को रौंदा (न्यूजट्रैक)

Prayagraj Accident: जिले के प्रयागराज-मिर्जापुर हाईवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ओवरलोड ट्रक ने स्कूल से लौट रही पांच छात्राओं को रौंद दिया। हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई। वहीं एक छात्रा ट्रक के पहिये के बीच फंस गयी। बुलडोजर की मदद से छात्रा को ट्रक के नीचे से निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन तब तक छात्रा ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन छात्रों को उपचार के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि पांचों छात्राएं कठौली स्थित काशी प्रसाद सिंह इंटरमीडिएट कॉलेज से साइकिल से घर लौट रही थीं।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार ओवरलोडेड ट्रक मिर्जापुर से प्रयागराज शहर की तरफ जा रहा था। वहीं कठौली स्थित काशी प्रसाद सिंह इंटरमीडिएट कॉलेज से छुट्टी होने के बाद पांच छात्राएं साइकिल पर सवार होकर घर जा रही थीं। तभी मेजा के टिकुरी समहन गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रों को कुचल दिया और सड़क किनारे जाकर रूक गया। ट्रक से कुचल कर कक्षा 12 की छात्रा रिद्धि (15) की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं एक अन्य छात्रा ट्रक के पहिये के नीचे बुरी तरीके से फंस गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। लोगों की भीड़ देख ट्रक चालक मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बुलडोजर के जरिए पहिये के नीचे फंसी छात्रा को निकाला। लेकिन तब तक उसकी भी मौत हो गयी। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन छात्राओं को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दो छात्राओं की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये। गुस्से में लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया और मौके पर जमकर तोड़फोड़ भी की। लोगों ने हाईवे को भी जाम कर दिया। लोगों की नाराजगी के मद्देनजर मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गयी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story