×

Prayagraj Crime: खून से लथपथ मिली पत्रकार की लाश, सिर पर गंभीर चोट के निशान

Prayagraj Crime: मोतिहा थाना उतराव निवासी रंजीत कुशवाहा उर्फ पिंटू पुत्र स्वर्गीय हरिलाल जो एक हिंदी दैनिक में संवाददाता था।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 19 March 2024 7:44 AM GMT
prayagraj news
X

प्रयागराज में खून से लथपथ मिला पत्रकार का शव (न्यूजट्रैक)

Prayagraj Crime: जिले के उतराव थाना क्षेत्र के मोतिहा गांव में एक पत्रकार की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है।

शव के पास मिला तमंचा

मिली जानकारी के अनुसार मोतिहा थाना उतराव निवासी रंजीत कुशवाहा उर्फ पिंटू पुत्र स्वर्गीय हरिलाल जो एक हिंदी दैनिक में संवाददाता था। रंजीत ने गांव में ही मोबाइल शॉप भी खोल रखी थी। वह देर रात तक घर पर ही था उसके बाद किसी का फोन आया तो वह घर से निकल गया। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह बरौना गांव निवासी रत्नेश जिसका मोतिहा चौराहे पर किराना स्टोर है। वह रोज की तरह इसी रास्ते से अपने दुकान के लिए जा रहा था। तभी वहां रंजीत कुशवाहा की मोतिहा बार्डर पर खून से लथपथ लाश देखकर चौंक गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा।

लाश से 20 मीटर की दूरी पर उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली। घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है। शव के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। एसीपी हडिया पंकज लवानिया, हंडिया इंस्पेक्टर समेत कई थाने की फोर्स मौके पर मौजूद रही। मृतक के सिर पर गंभीर चोट होने से यह प्रतीत होता है कि गोली लगने य फिर राड से हमला कर हत्या की गयी है।

मृतक के एक भाई की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। मृतक के दो बेटे सिद्धार्थ व शिवम हैं। मृतक रंजीत की मौत से पत्नी रधिका व माता श्याम कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं निर्मम हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story