×

Prayagraj News: मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं राहुल गांधी, पनौती वाले बयान पर नंदी ने किया पलटवार

Prayagraj News: औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने एक्स पर लिखा, कभी नीच, कभी पनौती जैसे अशोभनीय शब्द कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है!

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 23 Nov 2023 6:07 AM GMT
Prayagraj News
X

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने राहुल गांधी पर बोला हमला (Social Media)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कांग्रेस नेता राहुल के पनौती वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि राहुल गांधी बार-बार और हर बार साबित करते हैं कि वो मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं! हिंदुस्तान को चाहने वाला हर व्यक्ति देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर आँखों पर बैठाता है! प्रधानमंत्री के लिए ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग उनकी दुर्बुद्धि और मानसिक दिवालियापन का प्रमाण है!

मंत्री ने आगे लिखा कि, कभी नीच, कभी पनौती जैसे अशोभनीय शब्द कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है! मुँह में चाँदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के राजकुमार सोचते हैं कि सत्ता उनकी खानदानी जागीर है! ओबीसी वर्ग और साधारण परिवार से आने वाले एक व्यक्ति जो देश के प्रधानमंत्री हैं, इसे वो पचा नहीं पा रहे हैं! कभी लेडीज वाशरूम में घुस जाते हैं, कभी आलू से सोना निकालते हैं और कभी कहते हैं कि मंदिरों में लड़के छेड़खानी करने जाते हैं! उनकी इसी मूर्खता का परिणाम है कि पिछले दसियों साल से कोई माँ-बाप अपने बेटे का नाम पप्पू / राहुल नहीं रखते।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर पलटवार किया था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

राहुल गांधी का बयान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान की एक चुनावी रैली में मंगलवार को कहा कि क्रिकेट फाइनल में भारत इसलिए हारा कि मैच देखने के लिए एक पनौती भी आए थे। राहुल के इस बयान के बाद से कांग्रेसी इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करा रहे हैं, वहीं भाजपाई राहुल गांधी पर हमला बोल रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story