×

'जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं, आसुरी शक्तियों का समूल नाश निश्चित- नंद गोपाल नंदी

Prayagraj News: यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हमलावर विपक्ष को जवाब दिया। उन्होंने कहा, रामराज्य का प्रारंभ हो चुका है। नकारात्मकता और नफरत की बुनियाद पर खड़ा है इंडी गठबंधन।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 24 Jan 2024 10:13 AM GMT
Prayagraj News
X

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Social Media)

Prayagraj News: अयोध्या में प्रभु श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 500 वर्षों के लंबे संघर्ष के बाद हुआ है। जिसके बाद विपक्ष और अधिक हमलावर हो गया है। इसी पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने विपक्षी पार्टियों पर करारा प्रहार किया। मंत्री नन्दी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट लिखा- 'जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं'।

'इंडी गठबंधन ने खड़ी की नफरत की बुनियाद'

मंत्री नन्दी ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, 'हर गुजरते दिन के साथ यह एकदम स्पष्ट होता जा रहा है कि इंडी गठबंधन केवल और केवल नकारात्मकता व नफरत की बुनियाद पर खड़ा हुआ है। जनता द्वारा सिरे से नकार दी गई पार्टियाँ अपने-अपने परिवार का राजनैतिक अस्तित्व बचाने को लेकर एकजुट हुई हैं। न कोई नेता, न कोई एजेण्डा, न कोई जनहित की बात। बस एक बात पर इन सबकी आम सहमति है। वह है, हिन्दू आस्था पर चोट करना। सनातन को अपमानित करना और राम भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना।'

नंदी बोले- इंडिया गठबंधन पर आसुरी शक्तियों का प्रभाव

यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने आगे लिखा, 'ऐसा लगता है कि इस गठबंधन पर आसुरी शक्तियों का प्रभाव है। प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के सामूहिक बहिष्कार के बाद यह असलियत सबके सामने आ चुकी है। कांग्रेस, DMK, RJD और समाजवादी पार्टी के नेताओं के आपत्तिजनक बयानों के बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राम भक्तों को "काफिर" कहा है।

'जनता राम द्रोहियों को सबक सिखाएगी'

नंदी आगे लिखते हैं, 'असल में पूरे देश में उत्साह, उत्सव, उल्लास और उमंग का माहौल देखकर इन नेताओं की रात की नींद गायब हो गयी है। इस तरह के बयान उसी बौखलाहट और बेचैनी का प्रमाण है। लेकिन, कहते हैं कि अब पछताये होत का जब चिड़िया चुग गयी खेत। जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। जनता इन राम द्रोहियों को सबक सिखाने के लिए कमर कस चुकी है। प्रभु श्रीराम भव्यता के साथ अयोध्या धाम में विराजित हो चुके हैं। राम राज्य का शुभारम्भ हुआ है। राम राज्य में आसुरी शक्तियों का कोई स्थान नहीं है, उनका समूल नाश निश्चित है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story