Prayagraj: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 13 महिलाएं हिरासत में, एक विदेशी युवती भी शामिल

Prayagraj: पुलिस ने छापेमारी कर चार स्पा सेंटर से 13 महिलाओं व युवतियों समेत 20 लोगों को हिरासत में लिया है। एक महिला संचालक व दो मैनेजर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 1 Sep 2024 5:50 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 6:07 AM GMT)
prayagraj news
X

प्रयागराज में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (न्यूजट्रैक)

Prayagraj News: जिले के सिविल लाइंस में रोडवेज बस अड्डे के बगल में स्थित मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी कर चार स्पा सेंटर से 13 महिलाओं व युवतियों समेत 20 लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गये लोगों में एक विदेशी मूल की महिला भी शामिल है। वहीं एक महिला संचालक व दो मैनेजर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने चारों स्पा सेंटरों को सील कर दिया है। वहीं तीन स्पा सेंटरों के संचालकों की तलाश की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हरकत में आयी पुलिस

शुक्रवार देर शाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक यूजर ने प्रयागराज पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जिसमें यूजर ने आरोप लगाया कि सिविल लाइंस के पास स्थित मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस स्पा सेंटर में विदेशी मूल की महिलाएं भी हैं। वीडियो में कुछ लोगों के साथ युवक की नोकझोंक होती नजर आ रही थी। जिसमें कुछ महिलाएं भी दिख रही है। इनमें विदेशी महिलाएं भी शामिल थी। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

इसके बाद रोडवेज बस अड्डे के बगल में स्थित पी स्क्वॉयर मॉल में पुलिस ने छापेमारी की। यहां स्थित चार स्पा सेंटरों में पुलिस की छापेमारी से अफरा-तफरी मच गयी। छापेमारी के दौरान कुछ लोग तो मौके से भाग निकले। वहीं 13 महिलाओं व युवतियों समेत 20 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनमें एक नाइजीरियन मूल की महिला भी शामिल है। पूछताछ के दौरान एक महिला ने खुद को स्पा सेंटर का संचालक बताया। वहीं हिरासत में लिये गये दो पुरूषों ने बताया कि वह अलग-अलग स्पा सेंटरों के मैनेजर हैं। पुलिस ने लोगों को हिरासत में लेने के बाद चारों स्पा सेंटरों को सील कर दिया है।

फर्जी नाम से कर रही थीं काम

बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि पकड़ी गयी महिलाओं और युवतियों में एक को छोड़ सभी स्पा सेंटरों में काम करती हैं। सभी प्रयागराज में ही किराये का मकान लेकर रहती हैं और फर्जी नाम से स्पा सेंटरों में काम करती है। जबकि उनके असली नाम और पता कुछ और ही है। पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर ये महिलाएं यहां कैसे पहुंचीं।

Atiq Ahmad का करीबी है सरगना

पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किये गये जिस ट्वीट के छापेमारी का सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। उसमें एक नाम काफी खलबली पैदा करने वाला है। दरअसल ट्वीट में यह आरोप लगाया गया है कि स्पा सेंटरों के नाम अनैतिक कार्य को जो यह धंधा चल रहा है उसका सरगना समीर है। जोकि माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed)का करीबी बताया जा रहा है। पुलिस इस तथ्य की भी जांच कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story