×

Pan India Films: रवि तेजा की उपस्थिति मुझे डराती थी - टाइगर नागेश्वर राव की सह-कलाकार गायत्री भारद्वाज

Pan India Films: रवि तेजा हाल ही में पैन-इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से अभिनेत्री गायत्री भारद्वाज ने अपना तेलुगु डेब्यू किया। जहां फिल्म को हर तरफ से अच्छी समीक्षा मिल रही है, वहीं ऑडियंस, इंडस्ट्री और क्रिटिक गायत्री के अभिनय और गांव की लड़की के लुक की प्रशंसा करने से नहीं रुक रहे हैं।

Syed Raza
Written By Syed Raza
Published on: 26 Oct 2023 4:21 PM GMT (Updated on: 27 Oct 2023 5:16 AM GMT)
Tiger Nageswara Raos co-star actress Gayatri Bhardwaj said- Ravi Tejas presence used to scare me
X

टाइगर नागेश्वर राव की सह-कलाकार अभिनेत्री गायत्री भारद्वाज ने कहा- रवि तेजा की उपस्थिति मुझे डराती थी: Photo- Social Media

Pan India Films: रवि तेजा हाल ही में पैन-इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से अभिनेत्री गायत्री भारद्वाज ने अपना तेलुगु डेब्यू किया। जहां फिल्म को हर तरफ से अच्छी समीक्षा मिल रही है, वहीं ऑडियंस, इंडस्ट्री और क्रिटिक गायत्री के अभिनय और गांव की लड़की के लुक की प्रशंसा करने से नहीं रुक रहे हैं। जैसा कि वह खुद को मिल रहे प्यार से गदगद है, अभिनेत्री अपने सुपरस्टार सह-कलाकार के बारे में तारीफें करती नहीं थक रही हैं।

रवि तेजा के साथ पहली बार काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, गायत्री कहती हैं, “अपने करियर में पहली बार, मैं किसी सुपरस्टार के साथ काम कर रही थी। यहां दक्षिण में उनका दबदबा कुछ अलग ही है। वह जब चलते हैं तो अपने साथ एक स्टारडम लेकर चलते हैं। जब भी वह सेट पर होते हैं तो वह अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं।''

उनकी उपस्थिति मुझे डराती थी

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि सेट पर उनका दिन कैसा बीतता था,“हमारी दिनचर्या यह थी कि वह अंदर आते थे और मेरे पास खड़े हो जाते थे और मुझे अपने डायलॉग बोलने पड़ते थे। उनकी उपस्थिति मुझे डराती थी क्योंकि वह एक लार्जर दैन लाइफ अभिनेता हैं। उनके साथ अभिनय करना मेरे लिए बेहद कठिन था। लेकिन उनकी स्वीकृति मेरे लिए बहुत मायने रखती है।”

पूर्व मिस इंडिया, गायत्री ने संगीत वीडियो के साथ शोबिज में कदम रखा। वह कॉल और पटोला जैसे गानों में नजर आईं। उन्हें अभिनय में ब्रेक भुवन बाम की डिजिटल सीरीज़ ढिंडोरा से मिला, जहां उन्होंने एक डॉक्टर और भुवन की प्रेमिका की भूमिका निभाई। वह 'इश्क एक्सप्रेस' और 'हाईवे लव' का भी हिस्सा थीं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story