×

Prayagraj News: प्रयागराज में बड़ा धमाका, उमेश पाल के घर बम से हमला

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रयागराज के धूमनगंज में जया पाल पत्नि स्व. अधिवक्ता उमेश पाल के निवास पर बम विस्फोटक पदार्थ से हमला किया गया है। उमेश पाल के घर पर बमबाजी से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 26 March 2024 3:42 PM GMT (Updated on: 26 March 2024 3:42 PM GMT)
Big explosion in Prayagraj, bomb attack at Umesh Pals house
X

प्रयागराज में बड़ा धमाका, उमेश पाल के घर बम से हमला: Photo- Newstrack

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रयागराज के धूमनगंज में जया पाल पत्नि स्व. अधिवक्ता उमेश पाल के निवास पर बम विस्फोटक पदार्थ से हमला किया गया है। उमेश पाल के घर पर बमबाजी से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बता दें कि पिछले साल उमेश पाल की हत्या हुई थी।

देखें प्रयागराज बम धमाके का वीडियो

पुलिस बल मौके पर तैनात

बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज स्थित आवास पर तकरीबन 2:50 पर बम विस्फोट हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है । यह घटना होली के दूसरे दिन की बताई जा रही है, इस घर में उमेश पाल की पत्नी जयपाल रहती हैं।

हुई थी हत्या

प्रयागराज (Prayagraj) के राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह चर्चित अधिवक्ता उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बता दें कि उमेश पाल जब अपने घर जा रहे थे, तब गली के बाहर कार से निकलते वक्त उन पर शूटरों ने फायरिंग कर दी थी। इस दौरान बम भी फेंके गए थे। इस हमले में उमेश पाल और उनके दो गनर्स की मौत हो गई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story