×

'स्वामी प्रसाद और अखिलेश यादव का एजेंडा, हिन्दुओं को अपमानित करो', योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी का प्रहार

Nand Gopal Nandi on Swami Prasad: योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लिखा, जनता सब देख और समझ रही है! सनातन विरोधी सोच और हिन्दुओं को अपमानित करने के कुत्सित प्रयासों का माकूल जवाब उत्तर प्रदेश की जनता 2024 के चुनाव में अपने वोट के माध्यम से देगी।'

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 14 Nov 2023 1:20 PM GMT
स्वामी प्रसाद और अखिलेश यादव का एजेंडा, हिन्दुओं को अपमानित करो, योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी का प्रहार
X

Prayagraj News: अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सनातन धर्म पर सवाल उठाने वाले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने एक बार फिर सनातन पर हमला बोला है। उन्होंने देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिसका उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने विरोध किया है।

मंत्री नन्दी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला किया है। मंत्री नन्दी ने एक्स पर लिखा है कि सनातन विरोधी सोच और हिन्दुओं को अपमानित करने के कुत्सित प्रयासों का माकूल जवाब उत्तर प्रदेश की जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में देगी।

मंत्री नंदी ने स्वामी प्रसाद पर किया वार

मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, 'स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार सनातन आस्था और हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगल रहे हैं ! उनकी जहरीली जबान पर लगाम लगाना तो बहुत दूर की बात है! अखिलेश यादव उनके आपत्तिजनक बयानों का न तो खण्डन करते हैं, न ही निन्दा! दोनों ने मिलकर हिन्दुओं को अपमानित करने का यह एजेण्डा पूरे होशो-हवास में निर्धारित किया है! मंत्री नन्दी ने आगे लिखा है कि स्वामी प्रसाद समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के लिए भस्मासुर हैं! ऐसा लगता है कि उन्होंने सपा को समाप्त करने की सुपारी ली है! इसीलिए बची-खुची सपा का अस्थि विसर्जन करने पर उतारू हैं!'

'जनता सब देख और समझ रही'

जनता सब देख और समझ रही है! सनातन विरोधी सोच और हिन्दुओं को अपमानित करने के कुत्सित प्रयासों का माकूल जवाब उत्तर प्रदेश की जनता 2024 के चुनाव में अपने वोट के माध्यम से देगी और 80 की 80 सीटों से सपा का सूपड़ा साफ़ होना तय है!

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story