Bollywood News: नाना पाटेकर के साथ नजर आएंगे उत्कर्ष शर्मा, वाराणसी में शुरू फिल्म जर्नी की शूटिंग

Bollywood News: फिल्म की मुहूर्त सेरेमनी हाल ही में की गयी, जो इस फिल्म की आधिकारिक शुरुआत का प्रतीक है। 'जर्नी' में लेजेंड्री अभिनेता नाना पाटेकर और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार अहम् भूमिका में नज़र आएंगे है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 8 Nov 2023 11:17 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 11:19 AM GMT)
Utkarsh Sharma starts shooting of the film Journey with Nana Patekar
X

Utkarsh Sharma starts shooting of the film Journey with Nana Patekar

Bollywood News: प्रतिभाशाली अभिनेता उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने हाल ही में 'गदर 2' के साथ ऐतिहासिक सफलता दर्ज की है, भारतीय सिनेमा की दुनिया में एक रोमांचक नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में वह जल्द ही वाराणसी में होंगे जिसका शीर्षक 'जर्नी' है, वे इस शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुकता से तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म की मुहूर्त सेरेमनी हाल ही में की गयी, जो इस फिल्म की आधिकारिक शुरुआत का प्रतीक है। 'जर्नी' में लेजेंड्री अभिनेता नाना पाटेकर और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार अहम् भूमिका में नज़र आएंगे है।


उम्मीद है दर्शक इस रोमांचक यात्रा में हमारे साथ शामिल होंगे

अपने करियर के इस नए अध्याय के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उत्कर्ष शर्मा ने कहा, "मैं वास्तव में रोमांचित हूं कि मेरा नया सफर शुरू हो चुका है और फिल्म का नाम भी 'जर्नी' है। इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम चल रहा था, जो बहुत ही खूबसूरती से निखरकर सामने आया है। कहानी न केवल मेरे दिल के करीब है, बल्कि हर भारतीय के सार को भी छूती है। मुझे विश्वास है कि वे इस खूबसूरत यात्रा का आनंद लेंगे और आज जब हम इस साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं, तो मैं विनम्रतापूर्वक उनका आशीर्वाद और प्यार चाहता हूं। मैं उनसे बस इतना ही मांग सकता हूं। हम अपनी यात्रा पर निकल रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रोमांचक यात्रा में हमारे साथ शामिल होंगे।"

इस नई यात्रा की शुरुआत को और भी खास बनाने वाली बात यह है, कि फिल्म की शूटिंग भारत के सबसे पवित्र और सबसे पुराने शहरों में से एक वाराणसी में शुरू की जा रही है। उत्कर्ष का मानना है कि इस शहर की पोसिटिव वाइब्रेशन और आध्यात्मिक आभा इस प्रोजेक्ट को एक अनूठी ऊर्जा से भर देगी और एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का निर्माण करेगी।

उन्होंने कहा, "वाराणसी अपने आध्यात्मिक महत्व के लिए जाना जाता है, और यहां का माहौल अविश्वसनीय रूप से बहुत ही पॉजिटिव है। जब आपके साथ भगवान शिव का आशीर्वाद और शहर की डिवाईन एनर्जी है, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता।"

उत्कर्ष शर्मा 'गदर 2' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अपनी आगामी फिल्म जर्नी' को लेकर काफी उत्साहित हैं। उत्कर्ष के समर्पण, प्रतिभा और एक आशाजनक कहानी के साथ, 'जर्नी' उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story