चाकू गोदकर की हत्या, पहली पत्नी को कॉल कर बताई ये बात, हुआ फरार

यूपी के मेरठ में नए साल पर ही रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने अपनी दूसरी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पहली पत्नी को फोन करके दूसरी पत्नी की हत्या करने की बात बताई। जिसके बाद वह डेड बॉडी को कमरे में बं

Anoop Ojha
Published on: 1 Jan 2018 10:49 AM GMT
चाकू गोदकर की हत्या, पहली पत्नी को कॉल कर बताई ये बात, हुआ फरार
X
चाकू गोदकर की हत्या, पहली पत्नी को कॉल कर बताई ये बात, हुआ फरार

मेरठ: यूपी के मेरठ में नए साल पर ही रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने अपनी दूसरी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पहली पत्नी को फोन करके दूसरी पत्नी की हत्या करने की बात बताई। जिसके बाद वह डेड बॉडी को कमरे में बंद करके फरार हो गया। आरोपी की दोनों पत्नियां सगी बहनें है। जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

साली से कर रखी थी दूसरी शादी

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित क्वींसलैंड कॉलोनी में दीपक चौधरी अपनी 27 वर्षीय पत्नी प्रीति और एक बच्चें के साथ रहता है। जानकारी के मुताबिक दीपक की शादी कई साल पहले प्रीति की बडी बहन मंजू से हुई थी।

मंजू और दीपक के भी दो बच्चे हैं। कई साल पहले दीपक और प्रीति के बीच में अवैध संबध हो गए थे। दीपक ने मंजू को छोडकर प्रीति से शादी कर ली।मंजू के अनुसार सोमवार सुबह दिन निकलने से पहले दीपक ने उसे कॉल करके बताया कि उसने प्रीति की हत्या कर दी है। उसके बाद मंजू मोदीनगर स्थित अपने घर से क्वींसलैंड कॉलोनी स्थित प्रीति के घर पहुंची तो बाहर से ताला लगा हुआ था।

जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस

मंजू ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मकान का ताला तोडकर पुलिस कमरे अंदर पहुंची। प्रीति का खून से लथपथ शव पडा होने से हडकंप मच गया।पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना हुआ चाकू और थपकी बरामद किया है। हालांकि अभी हत्या के कारण की वजह सामने नही आई है।

करूा कहना है पुलिस का

एसओ पल्लवपुरम दिलीप कुमार ने बताया कि प्रीति की चाकू गोदकर और सिर पर थपकी से वार करके हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।फिलहाल अभी हत्या के कारण का प​ता नही चला है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story