×

Etah News: प्राइवेट हॉस्पिटल में चिकित्सक के गलत आपरेशन से हुई गर्भवती महिला की मौत, हॉस्पिटल ने बाहर निकाला

Etah News: एटा जनपद में, मृतिका के पति विपिन कुमार ने बताया कि मेरी पत्नी का 'मां लक्ष्मी देवी होस्पीटल' की चिकित्सक ने गलत ऑपरेशन कर दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और मौत हो गई।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 19 May 2022 1:33 AM GMT
Etah News: Pregnant woman died due to wrong operation of doctor in private hospital, hospital pulled out
X

एटा: प्राइवेट हॉस्पिटल में चिकित्सक के गलत आपरेशन से हुई गर्भवती महिला की मौत

Etah News: एटा जनपद (Etah District) के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Thana Kotwali Countryside Area) के एटा-कासगंज मार्ग (Etah-Kasganj Road) स्थित 'मां लक्ष्मी देवी होस्पीटल' (Maa Laxmi Devi Hospital) में तीन दिन पूर्व एटा-जनपद के ही थाना जैथरा क्षेत्र (Police Station Jaithra Area) के ग्राम रोरी निवासी 35 वर्षीय शिवरानी को उसके पति विपिन कुमार ने डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था जिसका दूसरे दिन वहां की चिकित्सक ने गलत आप्रेशन कर दिया और जब उसकी हालत गंभीर हो गई तो उसे होस्पीटल से जबरन बाहर निकालकर आगरा ले जाने की बात कही जहां आज उसकी मौत हो गई।

मृतिका के पति विपिन कुमार ने बताया कि 16 मई को उसने अपनी पत्नी को कासगंज रोड स्थित लक्ष्मी देवी हॉस्पिटल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने उसका ऑपरेशन किए जाने की बात बताई। उससे रुपए लाने को कहा 'जब मैं रुपए लेने गया, तब तक मेरी पत्नी का वहां की चिकित्सक ने गलत ऑपरेशन कर दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

गलत आपरेशन कर, मेरी पत्नी को हॉस्पिटल से बाहर निकाल दिया- मृतिका का पति

पीड़ित ने बताया कि चिकित्सक ने मेरी पत्नी को हॉस्पिटल से बाहर निकाल दिया। जब मैंने इलाज करने को कहा तो उन्होंने कहा कि तबीयत ज्यादा खराब है। आगरा ले जाओ तो मैं उसे आगरा उपचार के लिए ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसका गलत ऑपरेशन होना बताया और आज उसकी उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई।

गुस्साए परिजनों ने देर शाम हॉस्पिटल का घेराव किया

मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने घटना की एक लिखित शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी उमेश त्रिपाठी को दी। परिजनों ने उन पर भी झोलाछाप चिकित्सक के विरुद्ध कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया। साथ ही गुस्साए परिजनों ने देर शाम हॉस्पिटल का घेराव कर चिकित्सक को जेल भेजे जाने की मांग करने लगे।

पुलिस कार्यवाही करने में जुटी

घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर थाना कोतवाली देहात पुलिस पहुंच गई प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया घटना की तहरीर आने पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई करेगी अभी तक किसी की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस पंचनामा भर कार्यवाही करने में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story