Hathras: मंदिर के बाहर बेहोशी की हालत में मिली गर्भवती, प्रसव के दौरान अस्पताल में जच्चा और बच्चा दोनों की मौत

Hathras: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड स्थित गांव रुहेरी में मारपीट के बाद उपचार कराने अस्पताल जा रही महिला राम दरबार मंदिर के पास पहुंच बेहोश हो गई थीं।

G Singh
Report G Singh
Published on: 7 July 2022 10:01 AM GMT (Updated on: 7 July 2022 10:44 AM GMT)
अलीगढ़ में प्रसव के दौरान अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत
X

अलीगढ़ में प्रसव के दौरान अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत (काल्पनिक फोटों साभार सोशल मीडिया)

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड स्थित गांव रुहेरी में मारपीट के बाद उपचार कराने अस्पताल जा रही महिला राम दरबार मंदिर के पास पहुंच बेहोश हो गई थीं। लोगों ने उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया, खून की कमी और गंभीर हालत के होने पर गभर्वती को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया था। जहां पर प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की ही मौत हो गई। मृतका के मायके के लोगों ने ससुराल पक्ष पर उपचार में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया है। जिस शिकायत पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रुहेरी निवासी नरेश की 26 वर्षीय गर्भवती पत्नी सीमा बुधवार की सुबह रामदरबार मंदिर के पास बेहोशी की हालत में पड़ी थी। यहां से लोगों ने उसे जिला महिला अस्पताल पहुंचाया। कुछ ही देर में पति अस्पताल पहुंच गया। महिला की हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई तो उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहां पर देररात को प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। इस बात की जानकारी होने पर महिला के मायके के लोग आ गए।

शव गांव पहुंचा तो मायके के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट करने और फिर उपचार न कराए जाने का आरोप लगाया। यहां पर पुलिस आ गई। मायके के लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी गौरव सक्सैना ने बताया कि मायके पक्ष के लोगों की शिकायत के आधार पर शव का पोस्टर्माटम कराया जा रहा है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के आधार पर की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story