Varanasi News: वाराणसी में प्रधानमंत्री के ग्रैंड वेलकम की तैयारी, मंत्री- विधायकों को दी गयी जिम्मेदारी

Varanasi News: काशीवासियों को देंगे 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात। दोपहर 12 बजे सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स ग्राउंड में सभा स्थल पर पहुंचेंगे। यहां वे कार्यकर्ताओं और काशीवासियों से संवाद करेंगे।

Ashish Pandey
Published on: 22 March 2023 9:31 PM GMT
Varanasi News: वाराणसी में प्रधानमंत्री के ग्रैंड वेलकम की तैयारी, मंत्री- विधायकों को दी गयी जिम्मेदारी
X
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी में करेंगे इंटीग्रेटेड पैक हाउस का उद्घाटन: Photo- Social Media

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मार्च को अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात काशीवासियों को देंगे। इसके अलावा जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इस दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा काशी क्षेत्र के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जी जान से जुट गए हैं। इस सम्बन्ध में भाजपा काशीक्षेत्र अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा के मंत्री, विधायक और पदाधिकारी प्रधानमंत्री का सात जगह पर ग्रैंड वेलकम करेंगे।

1800 करोड़ की लेकर आ रहे सौगात

भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी 24 मार्च को आ रहे हैं। प्रधानमंत्री आंकड़ों की मानें तो अमूमन हर तीन माह बाद वाराणसी आते हैं। विश्व स्तर के नेता अपने संसदीय क्षेत्र के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं। यह काशीवासियों का सौभाग्य है। इस बार वो काशीवासियों के लिए लगभग 1800 करोड़ की सौगात लेकर काशी आ रहे हैं, जिसमें बहुप्रतीक्षित रोप-वे योजना भी है।

दोपहर बाद जनता को करेंगे सम्बोधित

महेशचंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री लगभग सुबह 10 बजे के आस-पास काशी पहुंचेंगे और दोपहर 12 बजे सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स ग्राउंड में सभा स्थल पर पहुंचेंगे। यहां वे कार्यकर्ताओं और काशीवासियों से संवाद करेंगे। उनका कुशल क्षेम पूछेंगे। इसके अलावा यहीं से काशीवासियों को परियोजनाओं की सौगात देंगे।

भाजपा करेगी 7 स्थानों पर ग्रैंड वेलकम

भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष ने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने लोकप्रिय सांसद और प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। इस बार पुलिस लाइन हेलीपैड से रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सिगरा तक भाजपा के मंत्री-विधायक उनका सात स्थानों पर जोरदार स्वागत करेंगे। इसके लिए रूपरेखा बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

यहां होगा स्वागत

उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन चैराहा, चैकाघाट सांस्कृतिक संकुल, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, तेलियाबाग तिराहा, मलदहिया चैराहा, साजन तिराहा और सिगरा पटेल चैराहे पर विशेष स्वागत किया जाएगा। इन सभी पॉइंट्स पर तीन मंत्री, तीन विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इनके साथ भाजपा कार्यकर्ता और काशीवासी मौजूद रहेंगे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story