×

UP MLC Elections 2022: आगरा में चुनाव की तैयारियां पूरी, बनाए गए 16 मतदान केंद्र

UP Council Elections 2022: आगरा में विधान परिषद सदस्य पद के चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 16 मतदान केंद्रों पर मतदाता प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान करेंगे ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 April 2022 10:49 AM GMT
UP MLC Elections 2022: आगरा में चुनाव की तैयारियां पूरी, बनाए गए 16 मतदान केंद्र
X

UP MLC Elections 2022: आगरा में विधान परिषद सदस्य पद के चुनाव (UP Legislative Council elections 2022) की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आगरा में 16 मतदान केंद्रों पर मतदाता विधान परिषद सदस्य पद के प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान करेंगे । जबकि फिरोजाबाद में मतदान के लिए 9 केंद्र बनाए गए हैं । आगरा जिला प्रशासन ने चुनाव को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

चुनाव मतदान को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए एक कंपनी सीआरपीएफ (CRPF) और एक प्लाटून पीएसी भी तैनात की गई है । आज दोपहर को सभी पोलिंग पार्टिया रवाना कर दी जाएंगी। सभी मतदान केंद्रों पर स्टेटिक मेजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है । बूथ पर कार्मिक के साथ माइक्रो ऑब्जर्वर की तैनाती भी की गई है ।

मतदान प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक

मतदान प्रक्रिया सुबह 8 बजे शुरू होगी और शाम 4 बजे तक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर पाएंगे । इसके बाद बैलेट को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंडी समिति से जमा कर दिया जाएगा। 12 अप्रेल को मतगणना होगी और आगरा फिरोजाबाद सीट के विजयी प्रत्याशी के नाम की घोषणा की जाएगी । विधान परिषद सदस्य पद के चुनाव में कुल 3922 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे ।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा पूरा करूंगा मतदाताओं से किया हुआ हर वादा

निस ट्रक से हुई बातचीत में भाजपा प्रत्याशी विजय शिवहरे (BJP candidate Vijay Shivhare) ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की नीतियां उन्हें जीत की राह पर ले जाएंगी । उन्होंने कहा कि वोटरों से किया हुआ हर एक वादा वह पूरा करेंगे । हर महीने उनके साथ बैठक भी किया करेंगे । चुनाव को जीतने के लिए टीम भाजपा पूरी तरह से एकजुट है संगठन के पदाधिकारी लगातार पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क कर लोगों से वोट और समर्थन की अपील कर रहे हैं

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story