×

अजय ने बनाई प्रेसिडेंट जुमा से दूरी, नहीं दिया बेटे की शादी का कार्ड

Admin
Published on: 24 April 2016 12:12 PM GMT
अजय ने बनाई प्रेसिडेंट जुमा से दूरी, नहीं दिया बेटे की शादी का कार्ड
X

सहारनपुर: चर्चित एनआरआई अजय गुप्ता के बेटे कमल गुप्ता की रॉयल मैरिज न केवल इंडिया की नजर है, बल्कि इस साउथ अफ्रीका के विपक्षी दलों भी इस पर टकटकी लगाए हुए हैं। अजय गुप्ता के बेहद करीबी माने जाने वाले साउथ अफ्रीका के राष्ट्रपति जैकब जुमा इस शादी में शिरकत नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि इस शादी का इनविटेशन कार्ड उन्हें नहीं दिया गया है। एक वक्त था जब अजय गुप्ता के परिवार में होने वाले किसी भी प्रोग्राम में राष्ट्रपति जैकब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया करते थे।

साउथ अफ्रीका के वेब पोर्टल मेल एंड गार्जन को अफ्रीकी राष्ट्रपति के प्रवक्ता बॉनगानी मजोला ने बताया, ''उन्हें गुप्ता परिवार की ओर से शादी में शामिल होने का इनविटेशन नहीं मिला है। वैसे भी राष्ट्रपति जैकब जुमा कुछ दिनों के लिए ईरान के दौरे पर हैं।'' बता दें कि उथ अफ्रीका के राष्ट्रपति जैकब जुमा के बेटे दुदुजेन जुमा और बेटी दुदुजेल जुमा अजय गुप्ता की एक इनवेस्टमेंट कंपनी में निदेशक है। हालांकि पिछले दिनों छिड़े विवाद के बाद अजय गुप्ता और दुदुेजन जुमा ने इस कंपनी के निदेशक पद से रिजाइन दे दिया था।

ये भी पढ़ें...EXCLUSIVE: चर्चित NRI अजय गुप्ता ने किया साउथ अफ्रीका छोड़ने से इनकार

प्रोटॉकाल में रहने की हिदायत

दक्षिण अफ्रीकी सरकार ने गुप्ता परिवार को प्रोटोकॉल में रहने के सख्त निर्देश दिए हैं। इससे पहले अजय गुप्ता की भतीजी की शादी में कई बार प्रोटोकॉल तोड़ा गया था, जिसकी वजह से विपक्षी दलों ने उनका काफी विरोध किया था।

सबसे महंगे होटल में होगी शादी

तुर्की में 25 अप्रैल को यह शादी एक फाइव स्टार होटल में होगी। इस लग्जीरियस होटल का नाम मरदन पैलेस है। यहां एक दिन गुजारने के लिए साढ़े तेरह हजार रुपए खर्च करने पड़ते हैं। यह होटल 21 अप्रैल को बुक किया गया था और 26 अप्रैल तक बुक रहेगा।

ये भी पढ़ें...तुर्की में कल होगी NRI अजय के बेटे की शादी, यूपी में होगा रिसेप्शन

Admin

Admin

Next Story