×

राष्ट्रपति भवन ने राजभवन पत्र भेजकर कुंभ 2019 की सराहना की

राष्ट्रपति भवन ने राजभवन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को पत्र भेजकर प्रयागराज में चल रहे आध्यात्मिक एवं सांस्कृतिक पर्व कुंभ-2019 की सर्वोत्तम व्यवस्था एवं कुंभ क्षेत्र की स्वच्छता के लिये सरकार, कुंभ व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सराहना की है।

Rishi
Published on: 28 Jan 2019 3:40 PM GMT
राष्ट्रपति भवन ने राजभवन पत्र भेजकर कुंभ 2019 की सराहना की
X

नई दिल्ली : राष्ट्रपति भवन ने राजभवन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को पत्र भेजकर प्रयागराज में चल रहे आध्यात्मिक एवं सांस्कृतिक पर्व कुंभ-2019 की सर्वोत्तम व्यवस्था एवं कुंभ क्षेत्र की स्वच्छता के लिये सरकार, कुंभ व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सराहना की है।

ये भी देखें :तलाकशुदा बेटी भी मृतक आश्रित कोटे से होती है नौकरी की हकदार

आपको बता दें, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद परिवार सहित 17 जनवरी, 2019 को कुंभ मेले में गंगा पूजन करने के साथ ही अरैल स्थित शिविर में परमार्थ निकेतन ऋषिकेश और हरिजन सेवक संघ द्वारा आयोजित ‘गांधियन रिसजेंट समिट’ का उद्घाटन भी किया था।

ये भी देखें :यूपी : महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा, पुलिस ने कब्जे में लिया शव

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story