×

बागपत में प्रधान पद के प्रत्याशी को मारी गोली, इलाके में फैली दहशत

बागपत के ओसिक्का गांव प्रधान पद के प्रत्यासी को देर रात्रि अज्ञात बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

Shraddha
Published on: 4 April 2021 7:56 AM GMT
बागपत में प्रधान पद के प्रत्याशी को मारी गोली, इलाके में फैली दहशत
X

baghpat firing photos (social media)

बागपत : बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ओसिक्का गांव प्रधान पद के प्रत्यासी को देर रात्रि अज्ञात बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल प्रत्यासी को बड़ौत के आस्था हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घायल प्रत्यासी शकील की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के आलाधिकारी का कहना है कि मामला संदिग्ध नजर आ रहा और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही हैं।

प्रत्यासी को देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी

दरसअल आपको बता दे कि पूरा मामला बडौत कोतवाली क्षेत्र के ओसिक्का गांव का हैं। जहां ग्राम प्रधान पद प्रत्यासी को देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल प्रत्यासी सकील को बड़ौत के आस्था हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां घायल प्रत्यासी शकील की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घायल सकील के भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं, और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुट गए। अधिकारियों का कहना है कि मामला संदिग्ध नजर आ हैं, और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही हैं।


firing photos (social media)


सीओ आलोक सिंह ने कही यह बात

बड़ौत सीओ आलोक सिंह ने बताया कि बडौत क्षेत्र के ग्राम ओसिक्का में एक प्रत्यासी हैं सकील नाम के जिनको गोलो लगने की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस ने उनको भर्ती कराया हैं। प्रथमदृष्या यह मामला सन्दिग्ध लग रहा हैं। मुकदमा दर्ज कर इस मामले में गहनता से जाँच की जा रही हैं।

रिपोर्ट : पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story