×

UP पंचायत चुनाव: प्रधान प्रत्याशी के पति को मारी गोली, हालत गंभीर

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सूभाष कठेरिया ने बताया कि घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के शिकोहाबाद रोड स्थित एयर प्रेशर के पास घटी है

Sunil Mishra
Reporter Sunil Mishra
Published on: 19 April 2021 8:09 AM GMT
UP पंचायत चुनाव: प्रधान प्रत्याशी के पति को मारी गोली, हालत गंभीर
X

क्राइम (फोटो- सोशल मीडिया)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मुख्यालय से सटे गाँव भगीपुर में ग्राम पंचायत भगीपुर के प्रधान पद प्रत्याशी सुमन यादव के पति प्रवीण कुमार को बीती रात मास्क पहने हुए बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने तमंचे से गोली मार दी, जो प्रवीण के हाथ में लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सूभाष कठेरिया ने बताया कि घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के शिकोहाबाद रोड स्थित एयर प्रेशर के पास घटी है । हाथ में गोली लगने से घायल युवक को ज़िला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालात चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर किया रेफर कर दिया।पुलिस घटना की जांच कर रही है।

परिजनों ने चुनावी रंजिश की आशंका जताई

घायल युवक के परिजनों ने बताया कि रात में किसी का फोन आया था उसके बाद वह चला गया। जाते समय रास्ते में उसे मास्क लगाये बाइक सवार अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। परिजनों ने गोली मारने के पीछे चुनावी रंजिश बताई जा रही है। उन्होंने गोली मारने का आरोप निवर्तमान प्रधान सुशील लोधी व मुकेश साहू पर चुनाव के लिए गोली मारने का आरोप लगाया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story