×

Meerut News: वृंदावन टूर पर ले जाकर प्रधानाचार्य ने किया 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी फरार

Meerut News: मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र के एक स्कूल के प्रधानाचार्य पर 11वीं की छात्रा के साथ नशीला पदार्थ देकर कथित रुप से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

Sushil Kumar
Published on: 11 Dec 2022 6:53 AM GMT
Rape Case in Banda
X

Rape Case in Banda (Photo: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के हस्तिनापुर क्षेत्र (Hastinapur area) के एक गांव के स्कूल के प्रधानाचार्य पर उसके अपने ही स्कूल की 11 वीं की एक छात्रा के साथ नशीला पदार्थ देकर कथित रुप से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा समेत प्रधानाचार्य नौ छात्राओं को वृंदावन टूर पर ले गए थे, जहां पर प्रधानाचार्य ने एक छात्रा को नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने न्यूजट्रैक को बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर हस्तिनापुर पुलिस ने प्रधानाचार्य के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम वृंदावन में होटल की सीसीटीवी फुटेज लेने जाएगी।

छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

दर्ज तहरीर के आधार पर हस्तिनापुर पुलिस ने बताया कि गांव के एक स्कूल में तैनात 50 वर्षीय प्रधानाचार्य धनपाल 23 नवंबर को स्कूल की तरफ से नौ छात्राओं को लेकर वृंदावन टूर पर गए थे। सभी छात्राओं के घुमाने के बाद एक होटल में दो कमरे लिए। इनमें एक कमरे में आठ छात्राओं को रखा, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने पीड़िता को अपने साथ रखा। रात में नाबालिग 17 वर्षीय छात्रा को खाने में नशीली पदार्थ दे दिया गया। इसके बाद शिक्षक ने रात में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर परीक्षा में फेल करने, कालेज से निकालने और जान से मारने की धमकी दी। 24 नवम्बर को सभी छात्राएं घर आ गई। प्रधानाचार्य की धमकी के कारण पहले तो छात्रा मामले को छुपाती रही, लेकिन छात्रा ने बाद में परिजनों को मामले से अवगत कराया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story