×

प्रमुख सचिव परिवहन ने हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के बारे में की समीक्षा बैठक

प्रमुख सचिव परिवहन आराधना शुक्ला की अध्यक्षता में मंगलवार को हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के बारे में लखनऊ के डीलरों के साथ समीक्षा बैठक की गई।

Dhananjay Singh
Published on: 9 April 2019 2:21 PM GMT
प्रमुख सचिव परिवहन ने हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के बारे में की समीक्षा बैठक
X

लखनऊ: प्रमुख सचिव परिवहन आराधना शुक्ला की अध्यक्षता में मंगलवार को हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के बारे में लखनऊ के डीलरों के साथ समीक्षा बैठक की गई।

जनसम्पर्क अधिकारी अनवर अन्जार ने बताया कि सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के बारे में लखनऊ के डीलरों के साथ आज समीक्षा बैठक की गई। बैठक में सभी वाहन निर्माताओं के डीलरों ने आश्वस्त किया कि एक अप्रैल या उसके बाद निर्मित वाहनों पर हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट लगाये जाने की उनकी तैयारी पूरी हो गई है। इस सम्बन्ध में वाहन निर्माता भी अपने समस्त डीलरों को हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगाये जाने के बारे में समुचित प्रशिक्षण दे चुके हैं।

यह भी देखें:-गौड़ा से ‘‘प्रतिशोध’’ के भय से राहुल ने नहीं लड़ा कर्नाटक से चुनाव: मोदी

समीक्षा बैठक में डीलरों द्वारा उठायी गयी समस्याओं के निराकरण के लिए प्रमुख सचिव परिवहन ने सभी को आश्वस्त किया है। प्रमुख सचिव ने कहा कि विधि के अनुरूप डीलरों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए शीघ्र ही दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे।

समीक्षा बैठक में प्रमुख सचिव परिवहन आराधना शुक्ला के साथ परिवहन आयुक्त धीरज साहू, अपर परिवहन आयुक्त आईटी वीके सिंह, अपर परिवहन आयुक्त राजस्व एके पाण्डेय और कई अन्य अधिकारियों के साथ लखनऊ के वाहन विक्रेता के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story