TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ambedkar Nagar News: जेल में बंद कैदी की मौत, अफसरों में मचा हड़कम्प

Ambedkar Nagar News: अंबेडकर नगर की जिला जेल में बंद कैदी की अचानक तबीयत खराब होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Anant kushwaha
Published on: 20 Nov 2022 1:25 PM GMT
Ambedkar Nagar News
X

जेल में बंद कैदी की मौत

Ambedkar Nagar News: अंबेडकर नगर की जिला जेल में बंद कैदी की अचानक तबीयत खराब होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना से जेल में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कैदी के परिजनों को सूचित कर दिया है।

प्रयागराज का था कैदी

सूचना के अनुसार प्रयागराज के मनोहर दास अकबर पुर करैली का रहने वाला 40 वर्षीय रियाज पुत्र गुल मोहम्मद पिछले महीने 10 अक्टूबर को अकबरपुर कोतवाली इलाके में पकड़ा गया था जिस पर धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने विधिक कार्यवाही कर कोर्ट में पेश किया था जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया था। बताया जाता है कि सुबह जेल में बंद कैदी की अचानक तबीयत खराब होने लगी जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत की खबर लगते ही जेल में मचा हड़कंप

मौत की खबर लगते ही जेल में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टरों के मुताबिक कैदी की मौत प्रथम दृष्टया हृदय गति रुक जाने से हुई है। जेल अधीक्षक हर्षिता मिश्रा ने बताया कि कैदी की तबीयत खराब होने के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान कैदी की मौत हो गई। कैदी की मौत की सूचना उसके परिवार को दे दी गई है।

9 अक्टूबर को अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने पकड़ा

अकबरपुर कोतवाली इलाके की पुलिस ने मृतक कैदी रियाज तथा उनके चार अन्य साथियों को जलालपुर अकबर पुर हाइवे के पास बाई पास पर पकड़ा था जो एक काली रंग की xuv गाड़ी में आ रहा था। पुलिस ने रियाज के कब्जे से 60 हजार रुपया तथा एक एंड्रायड फ़ोन पकड़ा था, बाद में पांचों अभियुक्तों को धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज के जेल भेज दिया गया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story