×

Priyanka Gandhi: अर्चना गौतम के पहनावे पर बोलीं प्रियंका गांधी, PM से पहनावे को लेकर क्यों नहीं पूंछा जाता सवाल

Priyanka Gandhi: फेसबुक लाइव के जरिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत पूरे भाजपा पर साधा निशाना।

Bishwajeet Kumar
Published on: 18 Jan 2022 12:10 PM GMT
Priyanka Gandhi
X

 प्रियंका गांधी वाड्रा

Priyanka Gandhi: चुनाव आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इस बार के विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग ने कई तरह की पाबंदियां लगाई है। जिसमें चुनाव आयोग ने किसी भी प्रकार की रैली जनसभा या रोड शो करने पर 22 जनवरी तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। इस दौरान सभी राजनीतिक पार्टियां केवल वर्चुअल रैली या वर्चुअल संवाद कर सकते हैं।

पुराना संक्रमण के कारण केवल वर्चुअल रैली की अनुमति मिलने के कारण सभी राजनीतिक पार्टियां सोशल मीडिया से ही जनता और अपने कार्यकर्ताओं से संवाद कर रही हैं। इसी के तहत आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद करने के लिए आज फेसबुक पर लाइव आयीं।

फेसबुक लाइव के दौरान प्रियंका गांधी ने कांग्रेस पार्टी की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार अर्चना गौतम पर लोगों के भद्दे टिप्पणियों के मामले पर कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऐसे सवाल क्यों नहीं पूछे जाते हैं सिर्फ महिलाओं को ही शादी विवाह से जुड़ी बातों और कपड़ों को लेकर निशाने पर क्यों लिया जाता है।

प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हस्तिनापुर के उम्मीदवार अर्चना गौतम को हल्का उम्मीदवार साबित करना चाहती है इसीलिए लगातार अर्चना पर टिप्पणियों के द्वारा कीचड़ उछाला जा रहा है अगर अर्चना के जगह हस्तिनापुर सीट से कोई पुलिस उम्मीदवार होता तो उससे जुड़ा कोई सवाल नहीं पूछा जाता अर्चना गौतम बहुत संघर्ष करके यहां तक पहुंची है।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में अपने उम्मीदवारों का लिस्ट जारी किया था जिसमें मॉडल और एक्ट्रेस अर्चना गौतम को कांग्रेस पार्टी ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। तभी से अर्चना गौतम की बिकिनी और शार्ट कपड़ों में ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story