×

यूपी में विकास जमीन पर नहीं दिख रहा, योगी का रिपोर्ट कार्ड खोखला: प्रियंका वाड्रा

कांग्रेस महासचिव और पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने मंगलवार को सीतामढ़ी अतिथि गृह में योगी आदित्यनाथ की सरकार पर बड़ा हमला बोला। मीडिया की तरफ से उठाए गए सवालों का जबाब देते हुए कहा की यूपी में विकास जमीन पर नहीं दिख रहा। मुख्यमंत्री की तरफ से दो साल की उपलब्ध्यिों पर जारी रिपोर्ट कार्ड की जमींनी तस्वीर कुछ और है। यहां विकास केवल प्रचार में दिखता है।

Dhananjay Singh
Published on: 19 March 2019 1:58 PM GMT
यूपी में विकास जमीन पर नहीं दिख रहा, योगी का रिपोर्ट कार्ड खोखला: प्रियंका वाड्रा
X

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव और पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने मंगलवार को सीतामढ़ी अतिथि गृह में योगी आदित्यनाथ की सरकार पर बड़ा हमला बोला। मीडिया की तरफ से उठाए गए सवालों का जबाब देते हुए कहा की यूपी में विकास जमीन पर नहीं दिख रहा। मुख्यमंत्री की तरफ से दो साल की उपलब्ध्यिों पर जारी रिपोर्ट कार्ड की जमींनी तस्वीर कुछ और है। यहां विकास केवल प्रचार में दिखता है।

ये भी देखें :योगी सरकार ने अपनी कुशलता का प्रमाण पत्र स्वयं तैयारः अनिल दुबे

मीडिया की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से पेश किए गए दो साल के रिपोर्टकार्ड पर पूछे गए सवाल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा हम लोगों से मिल रहे हैं और देख रहे हैं। पूरे उत्तर प्रदेश और पूर्वांचल की जमींनी तस्वीर कुछ और है।

उन्होंने कहा कि मैं रोज लोगों से मिल कर इसकी सच्चाई जान गयी हूं। यहां किसान, नौजवान, छात्र, शिक्षामित्र, आंगनबाड़ी और आशा बहुएं परेशान हैं। किसान और बेरोजगारी पर रिपोर्टकार्ड लगता तो बहुत अच्छा है, लेकिन सब कुछ प्रचार में दिखता है जमींन तो खाली है। प्रधानमंत्री मोदी को भी पांच साल में क्या हुआ देश को बताना चाहिए।

ये भी देखें:SP- BSP गठबंधन का लोगो जारी, ‘साथी’ करेगा महागठबंधन से महापरिवर्तन

शिक्षामित्रों की प्रति हमदर्दी जताते हुए कहा कि उन्हें सरकार की तरफ से 17 हजार वेतन देने का वादा किया गया था, लेकिन अभी तक उन्हें आठ हजार मिल रहा है। उनके साथ नाइंसाफी हो रही है। किसान परेशान है। समाज का हर तबका फटेहाल है। सिर्फ रिपोर्ट कार्ड और प्रचार से काम दिख रहा है।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story