×

प्रियंका गांधी द्वारा भेजा गया ऑक्सीजन टैंक पहुंचा लखनऊ, लोगों को मिली राहत

कांगेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाया गया है

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 28 April 2021 6:13 AM GMT
Priyanka Gandhi oxygen tankers arrived in Lucknow
X

प्रियंका गांधी ऑक्सीजन टैंकर (डिजाईन फोटो)

लखनऊ: कोरोना महामारी की वजह से हर तरफ दहशत का माहौल बना हुआ है। एक दिन में कई सारे केस सामने आ रहे हैं। गरीब से लेकर अमीर हर इंसान इससे परेशान है। महामारी से लड़ने के लिए सरकार बहुत से कदम भी उठा रही है, ताकि लोग इससे बच पाए। लेकिन अस्पताल में इलाज के सामान न होने की वजह से सभी लोग मुश्किल में है। इस समय अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की काफी कमी हो गयी है। मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है और इलाज के सामान की संख्या कम होती जा रही है।

इसी को देखते हुए कांगेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाया गया है, ताकि लखनऊवासियों को थोड़ी सी राहत मिल सके। प्रियंका गांधी के इस कदम से लोगों को थोड़ी सी उम्मीद मिली है।

आपको बता दें छत्तीसगढ़ से चला ऑक्सीजन टैंकर सुबह लखनऊ पहुंचा है। और तो और प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट के ज़रिए सभी को प्रोत्साहित किया है। उन्होंने एक चिट्टी शेयर की है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हम होंगे कामयाब...Priyanka Gandhi sent oxygen tank reached Lucknow

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story