प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर वार, कहा- 'यूपी में शराब माफिया के 'वर्चस्व', सरकार सोई है'

प्रियंका गांधी ने यूपी में शराब माफिया के फैले जाल को लेकर एक बार फिर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 Jun 2021 12:40 PM GMT
प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर वार, कहा- यूपी में शराब माफिया के वर्चस्व , सरकार सोई है
X

प्रियंका गांधी, फाइल फोटो, साभार-सोशल मीडिया

जब भी उत्तर प्रदेश में कोई अप्रिय घटना होती है तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उस पर योगी सरकार को कोसने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ती हैं। प्रियंका गांधी ने यूपी में शराब माफिया के फैले जाल को लेकर एक बार फिर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि अलीगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक शराब माफिया पूरे प्रदेश में तांडव कर रहे हैं और उत्तर प्रदेश सरकार चुप है।

बता दें प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत का मामला उठाया है। उन्होंने कहा 'शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करें. उत्तसर प्रदेश सरकार चुप. पत्रकार सच्चाई उजागर करे, प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह करे. सरकार सोई है.क्या जंगलराज को पालने-पोषने वाली उप्र सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव जी के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?'


बता दें प्रतापगढ़ के पत्रकार सुलभ श्रीवास्ततव की संदिग्धत परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब सुलभ क्राइम ब्रांच द्वारा अपराधियों को पकड़े जाने की खबर की कवरेज कर घर लौट रहे थे। वाराणसी लखनऊ हाइवे पर सुखपाल नगर के पास यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सुलभ अपने पीछे पत्नी सहित एक बेटा और एक बेटी छोड़ गए। बता दें कि सुलभ ने दो दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताई थी। 12 जून को उन्होंने प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखकर शराब माफियाओं के हाथों हत्या का अंदेशा ज साथ ही सुरक्षा की मांग भी की थी। जिसके बाद उनकी संदिग्ध मौत हो गई है, जो जांच का विषय है।

पत्रकार की पत्नी का बयान

वहीं मृतक पत्रकार की पत्नी का कहना कि वो पिछले तीन चार दिनों से परेशान थे। सुलभ को कुछ दिनों लग रहा था कि कोई उनका पीछा कर रहा है। साथ ही उन्होंने प्रयागराज जोन के एडीजी से खुद की सुरक्षा के लिए गनर की भी मांग की थी। सुलभ की पत्नी ने भी हत्या की आशंका जताई है। साथ ही उन्होंने न्याय की मांग की है। सुलभ के दो छोटे बच्चे हैं। अपने घर में एक पत्रकार सुलभ ही कमाने वाले थे। सुलभ प्रतापगढ़ में थाना कोतवाली नगर के स्टेशन रोड स्थित सदरपुर पश्चिमी के रहने वाले थे। वह ABP चैनल के प्रतापगढ़ जिला संवाददाता के रूप में कार्यरत थे।

Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story