×

अब ये नेता योगी को दे रहीं सलाहः कहा सुधारें कानून व्यवस्था, लिखा पत्र

प्रियंका ने कहा है कि यूपी में बढ़ते अपराधों से यूपी की जनता परेशान है। इसके साथ ही प्रियंका ने गाजियाबाद के गुमशुदा एक व्यवसायी के मामलें में मुख्यमंत्री योगी से मदद का अनुरोध भी किया है।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 8:52 AM GMT
अब ये नेता योगी को दे रहीं सलाहः कहा सुधारें कानून व्यवस्था, लिखा पत्र
X

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर यूपी में हुई अपहरण और हत्याओं की घटनाओं का जिक्र करते हुए यूपी की कानून व्यवस्था को ठीक करने का अनुरोध किया है। प्रियंका ने कहा है कि यूपी में बढ़ते अपराधों से यूपी की जनता परेशान है। इसके साथ ही प्रियंका ने गाजियाबाद के गुमशुदा एक व्यवसायी के मामलें में मुख्यमंत्री योगी से मदद का अनुरोध भी किया है।

प्रियंका गांधी ने लिखा ...

अपने पत्र में प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री की कुशलक्षेम की आशा जताते हुए कहा है कि कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी। उन्होंने लिखा है कि वह गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ मुख्यमंत्री का ध्यान खींचना चाहती है। उन्होंने बताया है कि उनकी इस परिवार से बात हुई है।

राजस्थान: कैबिनेट बैठक खत्म, मंत्री ने कहा- हमें बहुमत सिद्ध करने की जरूरत नहीं

गाजियाबाद के विक्रम त्यागी लगभग एक महीने से गुमशुदा

प्रियंका ने आगे लिखा है कि गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी लगभग एक महीने से गुमशुदा हैं। परिवार की आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है। बार-बार आग्रह के बाद भी पुलिस-प्रशासन की तरफ से कोई ठोस एक्शन नहीं हो रहा है। दो दिन पहले कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उनके परिजनों से भी मिला था। उनके परिजन बहुत ही चिंतित व परेशान हैं। कृप्या उनकी मदद करें और पुलिस अधिकारियों को सख्ती से निर्देशित करें कि पूरी तरह से उनकी सहायता की जाए।

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नन्हा मेहमान, बेटी को दिया जन्म!

विक्रम त्यागी के परिजनों से फोन पर बात की

कांग्रेस महासचिव ने यह भी लिखा है कि यूपी में अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरी मुस्तैदी और दक्षता से कार्यवाही करें।

इससे पहले मंगलवार सुबह ही प्रियंका गांधी ने पत्रकार विक्रम जोशी और व्यवसायी विक्रम त्यागी के परिजनों से फोन पर बात भी की। जिसमे उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि जो हुआ बहुत गलत हुआ। वह उन लोगों से मिलने आना चाहती थी लेकिन किसी कारणवश नहीं आ सकी।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव, लखनऊ

मंत्री ने दी बिजली पानी काटने की धमकीः अस्पताल नहीं दे रहा था बेड, ये है मामला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story